1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा-शोपियां में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा-शोपियां में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

शोपियां के अहगाम में सेना की एक पट्रोलिंग पार्टी गश्त पर निकली हुई थी। तभी आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला कर दिया। हमले में एक सुरक्षाकर्मी घायल हो गया है। इलाके को खाली करा लिया गया है और जवाबी कार्रवाई जारी है। सेना ने सर्च ऑपरेशन भी शुरू कर दिया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 29, 2018 10:22 IST
जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा-शोपियां में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़- India TV
Image Source : PTI जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा-शोपियां में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़

नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। दोनों तरफ से जमकर गोलीबारी हो रही है। सुरक्षाबलों को कुपवाड़ा में कुछ आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी जिसके बाद मौके पर सुरक्षाबल पहुंचे तो आतंकियों ने जवानों पर फायरिंग कर दी। दोनो तरफ से जमकर फायरिंग हो रही है। रिपोर्ट्स के मुताबितक जिले के जंगलों में चल रही मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर हो गया है।

वहीं शोपियां के अहगाम में सेना की एक पट्रोलिंग पार्टी गश्त पर निकली हुई थी। तभी आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला कर दिया। हमले में एक सुरक्षाकर्मी घायल हो गया है। इलाके को खाली करा लिया गया है और जवाबी कार्रवाई जारी है। सेना ने सर्च ऑपरेशन भी शुरू कर दिया है।

गौरतलब है कि यह हमले ऐसे वक्त में हुए हैं जब राज्य में अमरनाथ यात्रा को देखते हुए सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की गई है। बता दें कि कुपवाड़ा में काफी समय से आतंकी घुसपैठ करने की कोशिश कर रहे थे। बीती 10 तारीख को उनको मुंहतोड़ जवाब देते हुए उनकी सभी कोशिशों को सेना ने नाकाम किया था और 6 आतंकियों को मार गिराया था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment