1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. जैन मुनि के बयान पर बवाल, कहा- मुस्लिम आबादी देश के लिए खतरा

जैन मुनि के बयान पर बवाल, कहा- मुस्लिम आबादी देश के लिए खतरा

अपने कड़वे प्रवचनों के लिए पहचाने जाने वाले जैन मुनि तरुण सागर महाराज ने जयपुर में प्रेस कांफ्रेंस की। इस दौरान राजनेताओं पर भी तीखा हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि राजनेताओं को सब कुछ पता होता है कि कौन मुसलमान देश के लिए खतरा है, लेकिन वोट की राजनीत

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: December 13, 2017 12:15 IST
jain-guru-tarun-sagar- India TV
jain-guru-tarun-sagar

नई दिल्ली: जैन मुनि तरुण सागर ने एक ऐसा बयान दिया जिससे विवाद खड़ा हो गया है। जैन मुनि ने कहा है कि मुसलमानों की बढ़ती आबादी देश के लिए खतरे की घंटी है। उन्होंने दो से ज्यादा बच्चे पैदा करने पर रोक लगाने की मांग की और कहा कि अगर कोई इसका विरोध करता है तो उसे वोटिंग के अधिकार न मिले। साथ ही ऐसे लोगों को सारी सरकारी सुविधाओं से वंचित कर देना चाहिए।

अपने कड़वे प्रवचनों के लिए पहचाने जाने वाले जैन मुनि तरुण सागर महाराज ने जयपुर में प्रेस कांफ्रेंस की। इस दौरान राजनेताओं पर भी तीखा हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि राजनेताओं को सब कुछ पता होता है कि कौन मुसलमान देश के लिए खतरा है, लेकिन वोट की राजनीति के चलते वो कुछ बोलते नहीं हैं।

वहीं प्रेसवार्ता के दौरान उन्होंने शिवदासपुरा ग्रीन फील्ड एयरपोर्ट का मामला भी उठाया और कहा कि सरकार शिवदासपुरा सहित अन्य जगहों की जमीन लेना चाहती है, जिस पर उन्होंने सरकार से जल्द सोचकर मामले का निस्तारण करने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि शिवदासपुरा ग्रीन फील्ड एयरपोर्ट को लेकर जेडीए और सरकार द्वारा अवाप्त की जा रही भूमि के खिलाफ अब जैन मुनि तरूण सागर ने सरकार को अल्टीमेटम दे दिया और कहा कि अगर सरकार इस मसले पर जल्द से जल्द समाधान नहीं करती तो उसको इसका परिणाम आने वाले चुनाव में भुगतना पड़ेगा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment