1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. जम्मू-कश्मीर: पुलवामा के त्राल में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में आतंकी ढेर, भारी मात्रा में हथियार बरामद

जम्मू-कश्मीर: पुलवामा के त्राल में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में आतंकी ढेर, भारी मात्रा में हथियार बरामद Read In English

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल इलाके में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद (जेएम) के एक आतंकवादी को मार गिराया।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:09 Nov 2018, 8:31 PM IST]
J-K: One JeM terrorist killed, policeman injured in Tral enconter, huge cache of arms and ammunition- India TV
J-K: One JeM terrorist killed, policeman injured in Tral enconter, huge cache of arms and ammunition recovered

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल इलाके में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद (जेएम) के एक आतंकवादी को मार गिराया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की उपस्थिति के बारे में इनपुट के बाद सुरक्षा बलों ने त्राल इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरु किया। उन्होंने बताया कि सर्च ऑपरेशन तब एक मुठभेड़ में बदल गया जब आतंकी ने सुरक्षा बलों पर गोली चला दी। 

Related Stories

इस मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद का एक आतंकवादी मारा गया। इस ऑपरेशन के दौरान एक पुलिसकर्मी भी मामूली रुप से घायल हो गया। मारे गए आतंवादी की पहचान पाकिस्तानी नागरिक अनवर के रुप में हुई है। इस मुठभेड़ भारी मात्रा में गोला बारुद भी बरामद किया गया है। 

गृह मंत्रालय द्वारा सूचना के अधिकार के तहत दिए गए एक जवाब के अनुसार जम्मू कश्मीर में इस साल पहले सात महीने में 1435 संघर्ष विराम उल्लंघन की घटनाओं में 52 लोग मारे गये और 232 लोग घायल हुए।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: जम्मू-कश्मीर: पुलवामा के त्राल में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में आतंकी ढेर, भारी मात्रा में हथियार बरामद
Write a comment