1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. जम्मू: BSF ने तीन बांग्लादेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया

जम्मू: BSF ने तीन बांग्लादेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया

सीमा सुरक्षा बल की टुकड़ी ने आज जम्मू जिले में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर दो किशोरों सहित तीन बांग्लादेशी नागरिकों को गिरफ्तार कर उनके पाकिस्तान भागने के प्रयास को नाकाम कर दिया।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Published on:29 Aug 2018, 1:10 PM IST]
J-K BSF arrests 3 Bangladeshi nationals- India TV
J-K BSF arrests 3 Bangladeshi nationals

जम्मू: सीमा सुरक्षा बल की टुकड़ी ने आज जम्मू जिले में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर दो किशोरों सहित तीन बांग्लादेशी नागरिकों को गिरफ्तार कर उनके पाकिस्तान भागने के प्रयास को नाकाम कर दिया। पुलिस अधिकारियों ने आज बताया कि आरएस पुरा सेक्टर में सीमा की सुरक्षा में तैनात बीएसएफ के जवानों ने कल सीमा के पास कुछ गतिविधियां देखीं। बाद में वहां से तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया जो बांग्लादेशी नागरिक निकले। तीनों की पहचान अब्दुल करीम (20), मोहम्मद अली (18) और मोहम्मद जहांगीर (18) के रूप में हुई है। (31 अगस्त को कैलाश मानसरोवर की यात्रा पर जाएंगे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी )

उन्होंने बताया कि तीनों पाकिस्तान की सीमा में प्रवेश करने की कोशिश कर रहे थे। बीएसएफ ने तीनों को पुलिस को सौंप दिया है। पुलिस उनके खिलाफ मामला दर्ज कर उनसे पूछताछ कर रही है। तीनों के पास से एक मोबाइल फोन, दो सिम कार्ड और 600 रुपये मूल्य की बांग्लादेशी मुद्रा बरामद की गयी है।

सूचनाओं के अनुसार, वे लोग ट्रेन से जम्मू आये थे और एक गाइड की मदद से पाकिस्तान की सीमा में प्रवेश करने की कोशिश कर रहे थे। पुलिस ने बताया कि पूछताछ के लिए तीनों को संयुक्त पूछताछ केन्द्र भेजा गया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: J-K BSF arrests 3 Bangladeshi nationals
Write a comment