1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. हैदराबाद एयरपोर्ट पर जिंदा कारतूसों के साथ इटैलियन नागरिक गिरफ्तार, पूछताछ जारी

हैदराबाद एयरपोर्ट पर जिंदा कारतूसों के साथ इटैलियन नागरिक गिरफ्तार, पूछताछ जारी

हैदारबाद के शमशाबाद हवाई अड्डे पर एक विदेशी नागरिक के पास से जिंदा कारतूस मिलने से अफरातफरी मच गई। एयरपोर्ट पर सुरक्षा जांच के दौरान एक विदेशी नागरिक को हिरासत में लिया गया है।

Written by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:21 Nov 2018, 8:27 AM IST]
Bulletes- India TV
Bulletes

हैदारबाद के शमशाबाद हवाई अड्डे पर एक विदेशी नागरिक के पास से जिंदा कारतूस मिलने से अफरातफरी मच गई। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक एयरपोर्ट पर सुरक्षा जांच के दौरान एक विदेशी नागरिक को हिरासत में लिया गया है। इसका नाम निकोल संगरमानो है। यह इटली का निवासी है। जांच के दौरान इस इटैलियन नागरिक के पास से 22 जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं। इसके साथ ही पुलिस को 3 उपयोग किए हुए कारतूस भी मिले हैं। 

फिलहाल इस विदेशी नागरिक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। उसे यह कारतूस कहां से मिले, वह किस काम के लिए इसे अपने साथ लेकर जा रहा था, इन सभी पहलुओं के साथ इस मामले में जांच फिलहाल जारी है।  

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: Italian national arrested at Shamshabad airport Hyderabad for carrying live bullets | हैदराबाद एयरपोर्ट पर जिंदा कारतूसों के साथ इटैलियन नागरिक गिरफ्तार, पूछताछ जारी
Write a comment
chunav-manch-rajasthan-2018