1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. गुड फ्राइडे के दिन ISIS ने भारतीय पादरी की हत्या की

गुड फ्राइडे के दिन ISIS ने भारतीय पादरी की हत्या की

इस्लामिक स्टेट द्वारा अगवा कर लिए गए केरल के पादरी टॉम उजहूनालिल की गुड फ्राइडे के दिन हत्या कर दी। एक अमेरिकी अखबार में यह जानकारी दी गई है।

India TV News Desk [Published on:29 Mar 2016, 10:00 AM IST]
isis crusifies indian priest- India TV
isis crusifies indian priest

नई दिल्ली: आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट द्वारा अगवा कर लिए गए केरल के पादरी टॉम उजहूनालिल की गुड फ्राइडे के दिन हत्या कर दी। एक अमेरिकी अखबार में यह जानकारी दी गई है। हालांकि, पादरी के परिवार और भारत सरकार की ओर से फिलहाल इस खबर की पुष्टि नहीं की गई है। आतंकवादी संगठन ने पिछले हफ्ते गुड फ्राइडे पर फादर टॉम उझुन्नलिल की जान ले लेने की योजना बनाई थी।

अखबार में छपी खबर के मुताबिक विएना में ईस्टर मास के दौरान कार्डिनल क्रिस्टोफ शानबार्न ने पादरी की मौत की पुष्टि की है। उन्होंने मीडिया को बताया कि आतंकियों ने उन्हें भयंकर यातनाएं दी और सूली पर चढ़ा दिया।

फादर टॉम बेंगलुरु के सेलेसियन सिस्टर्स ऑफ डॉन बॉस्को से टॉम जुड़े रहे हैं। लेकिन इस ऑर्गनाइजेशन का कहना है कि उन्हें टॉम के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

मदर टेरेसा की मिशनरीज ऑफ चैरिटी की ओर से संचालित एक देखभाल गृह पर इस्लामिक स्टेट के हमले के बाद फादर टॉम उझुन्नलिल लापता हो गए थे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: गुड फ्राइडे के दिन ISIS ने भारतीय पादरी की हत्या की
Write a comment