1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. कानपुर: पांच दिनों तक चली मौत से जंग में आखिरकार हार गये IPS सुरेन्द्र दास

कानपुर: पांच दिनों तक चली मौत से जंग में आखिरकार हार गये IPS सुरेन्द्र दास

कानपुर के पुलिस अधीक्षक (पूर्वी) के पद पर तैनात रहे भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी सुरेन्द्र कुमार दास जहरीला पदार्थ खाने के कारण करीब पांच दिनों तक चली मौत से जंग आज आखिरकार हार गये।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 09, 2018 13:37 IST
ips officer surendra das- India TV
ips officer surendra das

लखनऊ: कानपुर के पुलिस अधीक्षक (पूर्वी) के पद पर तैनात रहे भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी सुरेन्द्र कुमार दास जहरीला पदार्थ खाने के कारण करीब पांच दिनों तक चली मौत से जंग आज आखिरकार हार गये। कानपुर के एक निजी अस्पताल उनका निधन हो गया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रदेश के पुलिस महानिदेशक ओम प्रकाश सिंह ने दास के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है। राज्य सरकार के प्रवक्ता ने बताया कि दास ने कानपुर के एक अस्पताल में शनिवार/रविवार की दरम्यानी रात 12 बजकर 20 मिनट पर अंतिम सांस ली।  (केरल में एक कॉन्वेंट के कुएं से एक नन का शव बरामद )

वर्ष 2014 बैच के पुलिस सेवा के अधिकारी रहे दास ने गत पांच सितम्बर को संदिग्ध परिस्थितियों में जहर खा लिया था। उसके बाद से ही उनकी हालत नाजुक बनी हुई थी । उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था। शुरूआती जांच से पता चला है कि अधिकारी ने पारिवारिक कलह के चलते जहर खाया था।

प्रदेश के पुलिस महानिदेशक ओम प्रकाश सिंह ने कल अस्पताल जाकर दास का हाल लिया था। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने युवा आईपीएस अफसर के निधन पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए शोक संतप्त परिजन के प्रति संवेदना प्रकट की है। पुलिस महानिदेशक ओम प्रकाश सिंह ने भी दास के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment