1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. बंगाल: आसनसोल में पुलिस से भिड़े बाबुल सुप्रियो, इलाके में इंटरनेट सेवा बंद, धारा 144 लागू

बंगाल: आसनसोल में पुलिस से भिड़े केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो, इलाके में इंटरनेट सेवा बंद, धारा 144 लागू

बाबुल सुप्रियो आसनसोल से ही सांसद हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस उनके साथ ऐसा बर्ताव कर रही है जैसे वो कोई अपराधी हों...

Written by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:29 Mar 2018, 11:54 PM IST]
babul supriyo- India TV
babul supriyo

आसनसोल: पश्चिम बंगाल के आसनसोल में हिंसा के बाद आज हालात काबू में है लेकिन सियासत तेज हो गई है। पुलिस ने आज केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो को आसनसोल के एक रिलीफ कैंप में जाने से रोक दिया। बाबुल सुप्रियो कल्याणपुरी इलाके में लोगों से मिलने जाना चाहते थे लेकिन पुलिस ने कानून व्यवस्था का हवाला देकर उन्हें लोगों से मिलने नहीं दिया। इस दौरान बाबुल सुप्रियो और पुलिस वालों के बीच कहासुनी और धक्कामुक्की हुई।

बता दें कि बाबुल सुप्रियो आसनसोल से ही सांसद हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस उनके साथ ऐसा बर्ताव कर रही है जैसे वो कोई अपराधी हों।

आसनसोल में मंगलवार शाम से बुधवार दोपहर तक हुई हिंसा, आगजनी और उपद्रव के बाद अब शांति है। प्रशासन ने आसनसोल में धारा 144 लागू कर दी है और पूरे शहर में इंटरनेट को बंद कर दिया है। पुलिस और पैरामिलिट्री फोर्सेस की टुकड़ियां सड़कों पर गश्त कर रही है। पुलिस ने हिंसा और उपद्रव के आरोप में 30 लोगों को गिरफ्तार किया है।

पश्चिम बंगाल में रामनवमी के जुलूस पर पथराव के बाद भड़की हिंसा में अब तक तीन लोगों की मौत हो चुकी है और 6 पुलिसवाले समेत बीस से ज्यादा लोग घायल हैं। आसनसोल हिंसा मामले में तीस लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। इंटरनेट सेवा भी बंद कर दी गई है लेकिन लोग ममता सरकार के रवैये और पुलिस की देरी से काफी नाराज हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: बंगाल: आसनसोल में पुलिस से भिड़े केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो, इलाके में इंटरनेट सेवा बंद, धारा 144 लागू
Write a comment