1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. इंदौर: नाबालिग लड़के ने कार से 55 वर्षीय महिला समेत दो राहगीरों की जान ली

इंदौर: नाबालिग लड़के ने कार से 55 वर्षीय महिला समेत दो राहगीरों की जान ली

अपनी जिंदगी में पहली बार चारपहिया वाहन का स्टीयरिंग थामने वाले नाबालिग लड़के ने सोमवार को यहां कार से रौंदकर 55 वर्षीय महिला समेत दो राहगीरों की जान ले ली।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Published on:24 Sep 2018, 1:45 PM IST]
 Indore- India TV
 Indore

इंदौर: अपनी जिंदगी में पहली बार चारपहिया वाहन का स्टीयरिंग थामने वाले नाबालिग लड़के ने सोमवार को यहां कार से रौंदकर 55 वर्षीय महिला समेत दो राहगीरों की जान ले ली। पलासिया पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि बड़ी ग्वालटोली क्षेत्र में हुए हादसे में मारे गये राहगीरों की पहचान लक्ष्मी (55) और बबलू मलखान (40) के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि 16 वर्षीय लड़का लोगों के घर जाकर उनकी कारें धोने का काम करता है। कार के मालिक ने उसे यह निर्देश देकर अपनी गाड़ी की चाबी दी थी कि वह इसे अंदर से भी साफ कर दे। (सुप्रीम कोर्ट ने बच्चियों के खतना से जुड़ी याचिका संविधान पीठ को भेजी )

अधिकारी ने बताया कि चाबी मिलने के बाद उसने मौका पाते ही कार स्टार्ट की और इसे मुख्य सड़क पर तेज गति से दौड़ाने लगा। कुछ ही देर बाद उसने गाड़ी से नियंत्रण खो दिया और सड़क पर पैदल चल रहे दोनों लोगों को रौंद दिया। इसके बाद कार एक घर की दीवार तोड़ती हुई रुक गयी।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने नाबालिग लड़के को हिरासत में ले लिया है। लड़के ने कबूल किया कि हादसे से पहले उसने चारपहिया वाहन कभी नहीं चलाया था। अधिकारी ने बताया कि हादसे से जुड़ी कार जब्त कर ली गयी है। मामले की जांच की जा रही है। कार के मालिक के खिलाफ भी उचित कानूनी कदम उठाये जायेंगे।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: Indore minor boy killed two passersby including a 55-year-old woman
Write a comment
ipl-2019