1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. बिचौलिए क्रिश्चियन मिशेल के लिए कोर्ट में पेश होने वाले वकील को कांग्रेस ने पार्टी से निकाला

बिचौलिए क्रिश्चियन मिशेल के लिए कोर्ट में पेश होने वाले वकील को कांग्रेस ने पार्टी से निकाला

इसके अलावा ए के जोसेफ को इंडिय यूथ कांग्रेस के लीगल डिपार्टमेंट के नेशनल इंचार्च के पद से भी हटा दिया गया है

India TV News Desk Written by: India TV News Desk
Published on: December 05, 2018 20:38 IST
Indian youth congress expells Aljo K Joseph from party...- India TV
Indian youth congress expells Aljo K Joseph from party with immediate effect

नई दिल्ली। नई दिल्ली। अगस्तावेस्टलैंड हैलिकॉप्टर डील में बिचौलिए क्रिश्चियन मिशेल के पक्ष में बुधवार को कोर्ट में पेश होने वाला वकील ए के जोसेफ  को कांग्रेस ने पार्टी से निकाल दिया है। इसके अलावा उसे इंडिय यूथ कांग्रेस के लीगल डिपार्टमेंट के नेशनल इंचार्च के पद से भी हटा दिया गया है। बुधवार शाम को इंडियन यूध कांग्रेस की तरफ से इसको लेकर मीडिया में जानकारी दी गई है।

Indian youth congress expells Aljo K Joseph from party with immediate effect

Indian youth congress expells Aljo K Joseph from party with immediate effect

गौरतलब है कि पटियाला हाउस कोर्ट में मिलेश के लिए पेश होने के बाद ए के जोसेफ ने कांग्रेस के महासचिव दीपक बाबरिया से पार्टी मुख्यालय में मुलाकात की थी। इस मुलाकात के बाद उनसे जब पूछा गया कि कांग्रेस से उनका क्या कनेक्शन है तो उन्होंने कहा कि वे यूथ कांग्रेस के लीगल विभाग के नेशनल इंचार्ज हैं।

मिशेल के लिए पेश होने पर उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि वह एक पेशेवर वकील हैं और मिशेल के पक्ष को कोर्ट में रखकर उन्होंने सिर्फ एक वकील के तौर पर अपना कर्तव्य निभाया है और इसका कांग्रेस पार्टी के साथ कोई लेना देना नहीं है। उन्होंने बताया कि कांग्रेस पार्टी के साथ उनका रिश्ता उनके पेशे से अलग है।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: बिचौलिए क्रिश्चियन मिशेल के लिए कोर्ट में पेश होने वाले वकील को कांग्रेस ने पार्टी से निकाला
Write a comment
ipl-2019