1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. भारतीय नेवी का पाकिस्तान को सख्त मैसेज, कहा- ‘कभी भी, कहीं भी और हर वक्त हैं तैयार’

भारतीय नेवी का पाकिस्तान को सख्त मैसेज, कहा- ‘कभी भी, कहीं भी और हर वक्त हैं तैयार’

भारतीय नौसेना ने पाकिस्तान को कड़ा और सख्त संदेश देने वाला एक ट्वीट किया है। इंडियन नेवी की ओर से ट्वीट किया गया है जिसमें साफ लहजे में कहा गया है कि हम पूरी तरह से हर चुनौती के लिए तैयार है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 02, 2019 13:47 IST
Indian Navy- India TV
Image Source : INDIAN NAVY Indian Navy

नई दिल्ली: भारतीय नौसेना ने पाकिस्तान को कड़ा और सख्त संदेश देने वाला एक ट्वीट किया है। इंडियन नेवी की ओर से किए गए ट्वीट का साफ तौर पर मतलब है कि भारत किसी तरह की कोई ढील नहीं बरतने वाला है। नेवी ने कड़े लहजे में कहा है कि हम पूरी तरह से हर चुनौती के लिए तैयार है। ट्वीट में लिखा गया है कि ‘मिशन तैयार है और मुकाबला करने के लिए भी तैयार हैं-‘कभी भी, कहीं भी और हर वक्त।’

@indiannavy ट्विटर हैंडल से किए गए इस ट्वीट में एक इंस्टाग्राम वीडियो का भी लिंक दिया गया है। दरअसल, इंडियन नेवी ने इसी ट्वीट से जुड़ा एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमें भारतीय नेवी की तैयारियों और मिशन को ग्राफिस्क के जरिए दिखाया गया है। ये वीडियो भी भारतीय नौसेना के ऑफिशयल इंस्टाग्राम अकाउंट से जारी किया गया है, नीचे देखिए।

हालांकि, भारत से मुंह की खाने के बाद भी पाकिस्तान बाज नहीं आ रहा है। CID ने पाकिस्तान की नई साजिश का खुलासा किया है। दरअसल, पाकिस्तान अब अपनी मिलिट्री इंटेलिजेंस और ISI के जरिए जम्मू-कश्मीर में सुरक्षबलों के राशन में जहर मिलाने की साजिश रच रहा है। पाकिस्तान की इस राजिश की CID से जानकारी मिलने के बाद जम्मू-कश्मीर में IG ने अलर्ट जारी कर दिया।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13