1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. दुबई में रहने वाले मुश्ताक अहमद ने अपने नवजात शिशु का नाम रखा 'नरेंद्र मोदी'

दुबई में रहने वाले मुश्ताक अहमद ने अपने नवजात शिशु का नाम रखा 'नरेंद्र मोदी'

मुश्ताक अहमद ने अपने बच्चे का नाम मोदी रखने का फैसला किया क्योंकि 23 मई के दिन उसके बच्चे का जन्म हुआ था, जिस दिन प्रधानमंत्री ने लोकसभा में दूसरे कार्यकाल के लिए जबरदस्त जीत दर्ज की थी।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 28, 2019 7:39 IST
दुबई में रहने वाले भारतीय ने अपने नवजात शिशु का नाम 'नरेंद्र मोदी' रखा- India TV
दुबई में रहने वाले भारतीय ने अपने नवजात शिशु का नाम 'नरेंद्र मोदी' रखा

नई दिल्ली: हालिया चुनाव में भारतीय प्रधानमंत्री की जबरदस्त जीत से प्रभावित होकर दुबई में रहने वाले एक भारतीय ने अपने नवजात शिशु का नाम नरेंद्र दामोदरदास मोदी रखा है। बच्चे के पिता उत्तर प्रदेश के रहने वालो हैं और वो हाट्टा में डेकोर कंपनी में रखरखाव कर्मचारी के तौर पर कार्यरत है। उनका नाम मुश्ताक अहमद है।

Related Stories

मुश्ताक अहमद ने अपने बच्चे का नाम मोदी रखने का फैसला किया क्योंकि 23 मई के दिन उसके बच्चे का जन्म हुआ था, जिस दिन प्रधानमंत्री ने लोकसभा में दूसरे कार्यकाल के लिए जबरदस्त जीत दर्ज की थी। हाट्टा दुबई से 130 किलोमीटर की दूरी पर है।

अहमद ने रविवार को खलीज टाइम्स को कहा, "मैं उम्मीद करता हूं कि छोटे मोदी को देखने के लिए नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश में हमारे गांव आएं और उन्हें आशीर्वाद दें। यह मेरे बेटे और हमारे परिवार के लिए बहुत सम्मान की बात होगी।"

उन्होंने कहा, "जब मेरी पत्नी ने 23 मई को इस गुड न्यूज के बारे में फोन किया तो, मैंने उससे पूछा कि क्या नरेंद्र मोदी चुनाव जीत गए। तब उसने मुझे कहा कि देश में मोदी आ गए, हमारे घर में भी मोदी आ गया।"

29 वर्षीय अहमद ने कहा, "बीते पांच वर्षो में जो हमारे प्रधानमंत्री ने किया है हम उससे प्रभावित हैं। मैं आशा करता हूं कि मेरा बेटा भी अच्छा काम करेगा और प्रधानमंत्री जैसी ही इज्जत कमाएगा।"

उसने कहा, "मुझे पता है कि लोग उसे मोदी-मोदी कहकर चिढ़ाएंगे। लेकिन जब वह बड़ा होगा, कोई भी उससे उलझने की कोशिश नहीं करेगा, क्योंकि वह नरेंद्र मोदी है।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
yoga-day-2019