1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. कर्नाटक: रिसर्च शिप 'सागर संपदा' की आग पर कोस्‍टगार्ड के दो जहाजों ने पाया काबू, सवार थे 16 वैज्ञानिक

कर्नाटक: रिसर्च शिप 'सागर संपदा' की आग पर कोस्‍टगार्ड के दो जहाजों ने पाया काबू, सवार थे 16 वैज्ञानिक

कर्नाटक के मंगलुरु तट पर खड़े जलपोत सागर संपदा में कल रात भयंकर आग लग गई। दुर्घटना के वक्‍त पोत पर 30 सदस्‍यीय चालक दल के अलावा 16 वैज्ञानिक भी सवार थे। 

Written by: IndiaTV Hindi Desk [Published on:16 Mar 2019, 8:07 AM IST]
Sagar Sampada- India TV
Sagar Sampada

कर्नाटक के मंगलुरु तट पर खड़े जलपोत सागर संपदा में कल रात भयंकर आग लग गई। दुर्घटना के वक्‍त पोत पर 30 सदस्‍यीय चालक दल के अलावा 16 वैज्ञानिक भी सवार थे। आग की सूचना मिलते ही भारतीय तटरक्षक बल के दो जहाज मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाया गया। बता दें कि सागर संपदा समुद्र विज्ञान और फिशरीज़ रिसर्च का काम करता है। 

तटरक्षक बल द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार कल रात सागर संपदा जलपोत में आग लग गई। दुर्घटना के समय जलपोत मंगलुरु तट पर ही खड़ा था। सूचना मिलते ही तटरक्षक बल के दो जहाज विक्रम और शूर मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाया। दुर्घटनाग्रस्‍त जहाज को अब मंगलुरु पोर्ट की ओर भेजा जा रहा है। 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: Indian Coast Guard ships Vikram and Shoor doused a major fire on board a ship Sagar Sampada | मंगलुरु तट पर जलपोत 'सागर संपदा' की आग पर कोस्‍टगार्ड के दो जहाजों ने पाया काबू, सवार थे 16 वैज्ञानिक
Write a comment
ipl-2019