1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. पाकिस्तान की 10 सर्जिकल स्ट्राइक वाली धमकी का भारतीय सेना की तरफ से भेजा गया ऐसा जवाब

पाकिस्तान की 10 सर्जिकल स्ट्राइक वाली धमकी का भारतीय सेना की तरफ से भेजा गया ऐसा जवाब

सर्जिकल स्ट्राइक पर पाकिस्तान को जवाब देते हुए ले. जनरल रणबीर सिंह ने कहा कि भारतीय सेना पूरी तरह से तैयार है, जरूरत पड़ने पर किसी भी चुनौतीपूर्ण काम को किया जाएगा

Written by: India TV News Desk [Updated:17 Oct 2018, 1:45 PM IST]
Indian Army responds to on Pakistan Army's 10 surgical strikes statement- India TV
Indian Army responds to on Pakistan Army's 10 surgical strikes statement

नई दिल्ली। दो दिन पहले पाकिस्तान की तरफ से भारत के खिलाफ 10 सर्जिकल स्ट्राइक की जो धमकी दी गई थी, उसका उसका जवाब भारत की तरफ से बुधवार को लेफ्टिनेंट जनरल रणबीर सिंह ने दिया है। लेफ्टिनेंट जनरल रणबीर सिंह भारतीय सेना में नॉर्दन कमांड के जनरल ऑफिसर कमांडर इन चीफ हैं।

लेफ्टिनेंट जनरल रणबीर सिंह ने पाकिस्तान को जवाब देते हुए कहा है कि भारतीय सेना पूरी तरह से तैयार है। उन्होंने कहा कि वह यह सुनिश्चित करते हैं कि भारतीय सेना पूरी तरह से तैयार है, जरूरत पड़ने पर किसी भी चुनौतीपूर्ण काम को किया जाएगा, यह फर्क नहीं पड़ता कि किस जगह से किस तरह का बयान आ रहा है।

पाकिस्तानी सेना में जनसंपर्क मामलों के प्रबंध निदेशक मेजर जनरल आसिफ गफूर ने भारत को चेतावनी भरे लहजे में कहा था कि भारत की तरफ से सर्जिकल स्ट्राइक का अगर एक भी प्रयास किया गया तो उसके जवाब में उसे 10 सर्जिकल स्ट्राइक का सामना करना पड़ेगा। पाकिस्तान रेडियो के मुताबिक जनरल गफूर ने यह बयान लंदन में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दिया था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: पाकिस्तान की 10 सर्जिकल स्ट्राइक वाली धमकी का भारतीय सेना की तरफ से भेजा गया ऐसा जवाब
Write a comment