1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. भारतीय सेना ने पाकिस्तान से कहा, सफेद झंडे के साथ आओ और अपने सैनिकों के शव ले जाओ

भारतीय सेना ने पाकिस्तान से कहा, सफेद झंडे के साथ आओ और अपने सैनिकों के शव ले जाओ

भारतीय सेना ने शनिवार को जम्मू कश्मीर के केरन सेक्टर में LoC के पास पाकिस्तान की बॉर्डर ऐक्शन टीम (BAT) के एक हमले को विफल कर दिया था।

Manish Prasad Manish Prasad @manishindiatv
Updated on: August 04, 2019 9:52 IST
Indian Army offers Pakistan Army to take over the dead bodies of BAT army regulars and terrorists | - India TV
Indian Army offers Pakistan Army to take over the dead bodies of BAT army regulars and terrorists | India TV

श्रीनगर: भारतीय सेना ने शनिवार को जम्मू कश्मीर के केरन सेक्टर में LoC के पास पाकिस्तान की बॉर्डर ऐक्शन टीम (BAT) के एक हमले को विफल कर दिया था। भारत की तरफ से की गई इस कार्रवाई में पाकिस्तान के 5-7 बैट कमांडोज और आतंकी मारे गए थे। दोनों ही पक्षों में इतनी भारी गोलीबारी हो रही थी कि पाकिस्तान अपने 4 सैनिकों या आतंकियों की लाशें भी नहीं उठा पाया था। अब भारतीय सेना ने पाकिस्तान से कहा है कि वह आकर अपने इन सैनिकों और आतंकियों की लाशें ले जा सकता है।

सेना ने कहा, सफेद झंडे के साथ आओ और लाशें ले जाओ

भारतीय सेना ने पाकिस्तानी सेना से कहा है कि वह अपने BAT जवानों और आतंकियों की लाशें ले जा सकता है। पाकिस्तानी सेना से कहा गया है कि लाशें ले जाने के लिए उसे सफेद झंडे के साथ आना होगा। सेना ने कहा कि इसके बाद मृतकों का अंतिम संस्कार करने के लिए पाकिस्तानी सेना लाशें ले जा सकती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारतीय सेना की इस पेशकश पर पाकिस्तान की तरफ से अभी भी कोई जवाब नहीं आया है।

पाक ने शांति भंग करने के लिए की लगातार कोशिश
पाकिस्तान ने घाटी में शांति को भंग करने और अमरनाथ यात्रा को निशाना बनाने के पिछले 36 घंटों में कई बार प्रयास किए हैं। आपको बता दें कि 2 अभियानों में जैश-ए-मोहम्मद के 4 आतंकवादी मारे गए है और उनके पास से एक स्नाइपर राइफल, IED और पाकिस्तान के निशान वाली बारूदी सुरंग बरामद की गई है। सेना के रक्षा प्रवक्ता ने कहा, ‘यह स्पष्ट रूप से आतंकवादी गतिविधियों में पाकिस्तान की मिलीभगत को दिखाता है। एलओसी पर सुरक्षा बल सभी नापाक गतिविधियों का जवाब देना जारी रखेंगे।’

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment