1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. IIT फेस्टिवल में ज़िंदगी के सबक, इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा ने कही यह बात

IIT फेस्टिवल में ज़िंदगी के सबक, इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा ने कही यह बात

रजत शर्मा ने कहा कि जीवन में संघर्ष और सीखने का सिलसिला ताउम्र जारी रहता है। मैं आज भी उन लोगों से सीखता हूं जो आपकी अदालत में आते हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 05, 2019 23:59 IST
India TV Editor in chief Rajat Sharma- India TV
Image Source : INDIA TV India TV Editor in chief Rajat Sharma

ऩई दिल्ली: आईआईटी दिल्ली के एनुअल कल्चरल फेस्ट 'रॉन्देवू' में इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा कीनोट स्पीकर थे। इस मौके पर रजत शर्मा ने कहा कि IIT एक ऐसी जगह है जहां आम परिवार से ताल्लुक रखने वाला युवा भी अपने टैलेंट के दम पर खास जगह बना सकता है। रजत शर्मा ने कहा कि जीवन में संघर्ष और सीखने का सिलसिला ताउम्र जारी रहता है। उन्होंने कहा, 'आज भी उन लोगों से सीखता हूं जो आपकी अदालत में आते हैं।' उन्होंने छात्रों को सलाह दी बड़े सपने देखें और उन्हें पूरा करने के लिए रातों की नींद गवां दें।

वहीं रजत शर्मा ने आज बीजेपी नेता राम माधव के साथ पीएम मोदी पर नई किताब..'भारत कैसे हुआ मोदीमय'? का विमोचन किया। लगातार बीजेपी ने दो लोकसभा चुनाव कैसे जीते। इस विषय पर लेखक संतोष कुमार ने यह किताब लिखी है। बुक लॉन्च के बाद बीजेपी की जीत के पहलुओं पर बात हुई तो रजत जी ने उन योजनाओं का ज़िक्र किया जिसने इतिहास दोहराने में बड़ी भूमिका अदा की।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13