1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा एनजीओ 'प्रयास' के स्थापना दिवस कार्यक्रम में शामिल हुए, कही यह बात

इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा एनजीओ 'प्रयास' के स्थापना दिवस कार्यक्रम में शामिल हुए, कही यह बात

बाल दिवस पर बेसहारा बच्चों के लिए काम करने वाली संस्था 'प्रयास' का दिल्ली में 31वां स्थापना दिवस समारोह संपन्न हुआ। इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ और चेयरमैन रजत शर्मा इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि थे।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 15, 2019 0:02 IST
India TV Editor-in-Chief and Chairman Rajat Sharma attends the 31st foundation day of NGO-Prayas as - India TV
Image Source : INDIA TV India TV Editor-in-Chief and Chairman Rajat Sharma attends the 31st foundation day of NGO-Prayas as Chief Guest

नई दिल्ली: बाल दिवस पर बेसहारा बच्चों के लिए काम करने वाली संस्था 'प्रयास' का दिल्ली में 31वां स्थापना दिवस समारोह संपन्न हुआ। इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि थे। इस इवेंट में बेसहारा बच्चों के बीच मैराथन रेस 'रन फॉर चिल्ड्रेन' का भी आयोजन हुआ जिसमें बच्चों ने बढ-चढ़ कर हिस्सा लिया। इस दौरान लोगों ने चीफ गेस्ट रजत शर्मा के साथ सेल्फी भी ली। 

इस मौके पर इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा ने कहा बेसहारा बच्चों को बरसों से सहारा देने के लिए प्रयास की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। उन्होंने कहा कि प्रयास को फाउंडर अमोद कंठ और उनकी टीम अभिनंदन के पात्र हैं। इस मौके पर रजत शर्मा ने एक शेर भी कहा- मैं दिया हूं मेरी दुश्मनी अंधेरों से है... हवा तो बेवजह ही मेरे खिलाफ हैं...। वहीं प्रयास के फाउंडर अमोद कंठ ने इस अवसर पर कहा कि देश के 6 करोड़ 20 लाख बच्चे स्कूल नहीं जा पाते हैं। हमारी कोशिश है कि हर बच्चा स्कूल जाए। 

पूरी खबर देखें

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13