1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. #ChunavManch: मनोज तिवारी और नगमा के बीच जोरदार बहस, अंत में बना गीत का माहौल, देखिए VIDEO

#ChunavManch: मनोज तिवारी और नगमा के बीच जोरदार बहस, अंत में बना गीत का माहौल, देखिए VIDEO

इंडिया टीवी के दिनभर चले कॉन्क्लेव चुनाव मंच (ChunavManch) में BJP दिल्ली चीफ मनोज तिवारी और कांग्रेस नेता नगमा ने हिस्सा लिया। दोनों ने बहस की और बहस से होते हुए अंत में मनोज तिवारी ने गीत भी गाया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 28, 2019 20:30 IST
Manoj Tiwari and nagma debate- India TV
Manoj Tiwari and nagma debate

नई दिल्ली: इंडिया टीवी के दिनभर चले कॉन्क्लेव चुनाव मंच (ChunavManch) में BJP दिल्ली चीफ मनोज तिवारी और कांग्रेस नेता नगमा ने हिस्सा लिया। चुनाव मंच में मनोज तिवारी ने राहुल गांधी की क्षमता पर सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि ‘राहुल गांधी से सब किनारा कर रहे हैं। अखिलेश यादव और ममता बनर्जी ने भी राहुल गांधी से किनारा कर लिया। उन्हें साथ आने में नुकसान का एहसास हुआ।’

कांग्रेस नेता नगमा ने मनोज तिवारी के इस वार का जवाब देते हुए कहा कि हाल ही में कुछ प्रदेशों में हुए विधानसभा चुनावों में राहुल गांधी ने अपनी ताकत दिखा दी है। बता दें कि राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ के विधानसभा चुनावों में कांग्रेस ने जीत दर्ज कर सरकार बनाई है। नगमा ने इसके अलावा BJP पर अपने किए वादे पूरे नहीं करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि BJP ने अपने घोषणा पत्र में किए वादे पूरे नहीं किया।

इसका जवाब देते हुए मनोज तिवारी ने राहुल गांधी की गरीबी हटाने वाली बात को लेकर कहा कि ‘राहुल गांधी के सपने में दादी (इंदिरा गांधी) ने आकर कहा होगा कि हम भी कहते थे गरीबी मिटाओ, तुम्हारे पापा भी कहते थे गरीबी मिटाओ, तुम भी कहो गरीबी मिटाओ’। बता दें कि BJP लगातार इस बात को कह रही है कि इंदिरा गांधी ने गरीबी मिटाने के नारे पर वोट लिए लेकर कांग्रेस ने कभी गरीबी मिटाने के लिए काम नहीं किया।

दोनों के बीच हुए बहस देश का पैसा लेकर भागने वाले भगोड़ो तक भी पहुंची। नगमा ने कहा कि ‘ललित मोदी, नीरव मोदी, मेहुल चौकसी और विजय माल्या देश का हजारों करोड़ रुपया लेकर भाग गए तब चौकीदार क्या कर रहे थे? चौकीदार सो रहे थे।’ वहीं, मनोज तिवारी ने कहा कि ‘हमने बैंक करप्सी बिल पास किया, हमने कानून बनाया, अब अगर कोई देश का पैसा लेकर भाग जाए तो हम सजा भुगतने को तैयार हैं। कांग्रेस ने कोई कानून नहीं बनाया था इसीलिए वो भागे थे।’ ऐसे वार-पलटवार वाली बहस के बाद अंत में मनोज तिवारी ने गीत गाया।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv