1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. दिल्ली: DDCA का अध्यक्ष चुने जाने पर रजत शर्मा को रामजस स्कूल में सम्मानित किया गया

दिल्ली: DDCA का अध्यक्ष चुने जाने पर रजत शर्मा को रामजस स्कूल में सम्मानित किया गया Read In English

रामजस स्कूल के छात्र रहे रजत शर्मा ने इस मौके पर स्कूली बच्चों के बीच कहा कि अगर आप कुछ अच्छा करने की ठान लें तो आपको उसे पूरा करने से कोई नहीं रोक सकता।

Written by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:14 Jul 2018, 3:05 PM IST]
India TV chairman and editor-in-chief Rajat Sharma- India TV
India TV chairman and editor-in-chief Rajat Sharma

नई दिल्ली: इंडिया टीवी के चेयरमैन और एडिटर इन चीफ रजत शर्मा को DDCA का अध्यक्ष चुने जाने पर दिल्ली के रामजस स्कूल में सम्मानित किया गया। रामजस स्कूल के छात्र रहे रजत शर्मा ने इस मौके पर स्कूली बच्चों के बीच कहा कि अगर आप कुछ अच्छा करने की ठान लें तो आपको उसे पूरा करने से कोई नहीं रोक सकता। उन्होंने कहा कि पक्का इरादा और साफ नीयत हर मुश्किल को आसान कर देते हैं। DDCA का अध्यक्ष चुने जाने के बाद रजत शर्मा को रामजस स्कूल में सम्मानित करने के लिए बुलाया गया था।

इस खास मौके पर बच्चों को प्रेरित करते हुए उन्होंने कहा कि पक्के इरादे और साफ नीयत से हर मुश्किल आसान हो जाती है। DDCA के अध्यक्ष के तौर पर अपनी कामयाबी और चुनौतियों का जिक्र करते हुए रजत शर्मा ने कहा कि मुश्किलें कई हैं, लेकिन ये विश्वास है कि हर मुश्किल को सुलझा लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि जिस डीडीसीए पर आरोपों के दाग हैं, उसे कामयाबी के शिखर तक ले जाना ही उनका लक्ष्य है।

उन्होंने DDCA अध्यक्ष के तौर पर चुनौतियों का जिक्र करते हुए कहा कि पिछले दस-बारह दिनों में मैं इस पद को लेकर ‘कांटों का ताज’ से लेकर ‘काजल की कोठरी’ जैसे तमाम मुहावरे सुन चुका हूं, लेकिन पक्के इरादे और साफ नीयत के जरिए DDCA की मुश्किलें सुलझाई जा सकती हैं। उन्होंने कहा कि यह हम सबके लिए एक बड़ा अवसर है कि DDCA को एक ऐसी ऑर्गेनाइजेशन बनाएं जिसमें पारदर्शिता हो।

वीडियो:

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: India TV Chairman Rajat Sharma reiterates his resolve to resurrect DDCA at a function in Ramjas School
Write a comment