1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. हाई एलर्ट के बीच होली के रंग में डूबा देश

हाई एलर्ट के बीच होली के रंग में डूबा देश

नई दिल्ली: देशभर में आज रंगो का त्योहार होली पारंपरित तरीके से मनाया जा रहा है। दिल्ली सहित कई शहरों में लोगों ने सुबह से ही एक-दूसरे को गुलाल लगाकर होली की शुभकामनाएं देनी शुरु

India TV News Desk [Published on:24 Mar 2016, 9:30 AM IST]
holi- India TV
holi

नई दिल्ली: देशभर में आज रंगो का त्योहार होली पारंपरित तरीके से मनाया जा रहा है। दिल्ली सहित कई शहरों में लोगों ने सुबह से ही एक-दूसरे को गुलाल लगाकर होली की शुभकामनाएं देनी शुरु कर दीं। जैसे जैसे दिन चढ़ता जा रहा है लोगों पर होली का खुमार छाता जा रहा है और लोग सारे गिले-शिकवे भूलकर उमंग से इस त्योहार को मना रहे हैं।

एक तरफ जहां लोग एक दूसरे को रंग-ओ- गुलाल से सराबोर कर रहे हैं वहीं सुरक्षा एजेंसियों को हाई अलर्ट पर रखा गया है। देश में होली के मौके पर आतंकी हमले को लेकर ख़ुफ़िया एजेंसियों ने अलर्ट जारी किया है। असम, दिल्ली और पंजाब के लिए सुरक्षा एजेंसियों ने अलर्ट जारी किया है। सूत्रों के मुताबिक 6 आतंकवादियों के सीमा पार करने की खबर है। ये आतंकवादी पठानकोट सीमा के ज़रिए आए हैं।

आतंकियों का सरगना मोहम्मद खुर्शीद आलम नाम का शख्स है, जो पहले पाकिस्तानी सेना में था। इस आतंकी हमले की जानकारी नाइजीरिया के नंबर से आई कॉल से मिली है। हांलाकि ये ख़बर बेहद पुख्ता नहीं है, लेकिन सुरक्षा एजेंसिया होली की वजह से कोई ढिलाई नहीं बरतना चाहतीं।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019