1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. भारत, पाकिस्तान के अधिकारियों ने करतारपुर कॉरिडोर से जुड़े विषयों पर की चर्चा, जीरो प्वाइंट पर हुई बैठक

भारत, पाकिस्तान के अधिकारियों ने करतारपुर कॉरिडोर से जुड़े विषयों पर की चर्चा, जीरो प्वाइंट पर हुई बैठक

पाकिस्तान और भारत के अधिकारियों ने सोमवार को एक बैठक में करतारपुर कॉरिडोर के बारे में चर्चा की, जो पंजाब के गुरदासपुर जिले में डेरा बाबा नानक गुरुद्वारे को पाकिस्तान के करतारपुर में गुरुद्वारा दरबार साहिब को जोड़ेगा।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 27, 2019 16:32 IST
India, Pakistan officials meet on Kartarpur corridor begins at Zero Line- India TV
India, Pakistan officials meet on Kartarpur corridor begins at Zero Line (File Photo)

चंडीगढ़: पाकिस्तान और भारत के अधिकारियों ने सोमवार को एक बैठक में करतारपुर कॉरिडोर के बारे में चर्चा की, जो पंजाब के गुरदासपुर जिले में डेरा बाबा नानक गुरुद्वारे को पाकिस्तान के करतारपुर में गुरुद्वारा दरबार साहिब को जोड़ेगा। एक अधिकारी ने बताया कि बैठक करीब दो घंटे तक चली और कॉरिडोर के निर्माण से जुड़े विषयों पर चर्चा हुई।

करतारपुर जीरो प्वाइंट पर बैठक हुई। भारत की ओर से इस बैठक में विदेश मंत्रालय, गृह मंत्रालय, भारतीय भूमि पत्तन प्राधिकरण और भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के अधिकारियों ने भाग लिया। इससे पहले अप्रैल में भी दोनों पक्षों के तकनीकी विशेषज्ञों और विदेश कार्यालय के अधिकारियों ने इसी स्थान पर बैठक में भाग लिया था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment