1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. चीन-पाकिस्तान कॉरिडोर पर भारत ने जताई आपत्ति, दिया यह बड़ा बयान

चीन-पाकिस्तान कॉरिडोर पर भारत ने जताई आपत्ति, दिया यह बड़ा बयान

सरकार ने चीन-पाकिस्तान कॉरिडोर पर बड़ा बयान दिया है। विदेश मंत्रालय ने पीओके में चीन-पाकिस्तान कॉरिडोर बनने पर आपत्ति जताई है। साथ ही विदेश मंत्रालय ने कश्मीर पर चीन के विदेश मंत्री के बयान पर भी आपत्ति जताई है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 10, 2019 14:16 IST
चीन-पाकिस्तान कॉरिडोर पर भारत ने जताई आपत्ति, दिया यह बड़ा बयान- India TV
चीन-पाकिस्तान कॉरिडोर पर भारत ने जताई आपत्ति, दिया यह बड़ा बयान

नई दिल्ली: भारत सरकार ने चीन-पाकिस्तान कॉरिडोर पर बड़ा बयान दिया है। विदेश मंत्रालय ने पीओके में चीन-पाकिस्तान कॉरिडोर बनने पर आपत्ति जताई है। साथ ही विदेश मंत्रालय ने कश्मीर पर चीन के विदेश मंत्री के बयान पर भी आपत्ति जताई है। हाल में चीन के विदेश मंत्री के पाकिस्तान दौरे के दौरान दोनों देशों ने साझा बयान जारी किया था जिसमें कश्मीर का जिक्र था।

भारत के विदेश मंत्रालय ने विरोध जताते हुए कहा कि चीन-पाकिस्तान की यह परियोजना भारत के उस इलाके में है, जहां पर पाकिस्तान ने अवैध रूप से कब्जा किया हुआ है।

उल्लेखनीय है कि भारत का यह बयान हाल ही में चीनी विदेश मंत्री की पाकिस्तान यात्रा के दौरान संयुक्त बयान के बाद आया है। भारत ने इस हरकत के लिए चीन और पाकिस्तान दोनों की आलोचना की है।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban