1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. Independence Day 2018: असम में 3.5 किलोमीटर लंबे एक राष्ट्रीय ध्वज के साथ एक रैली निकाली गई

Independence Day 2018: असम में 3.5 किलोमीटर लंबे एक राष्ट्रीय ध्वज के साथ एक रैली निकाली गई

असम में गोरेश्वर स्थित एक स्थानीय क्लब ने 72 वें स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाने के लिए 3.5 किलोमीटर लंबे एक राष्ट्रीय ध्वज के साथ एक रैली निकाली।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 15, 2018 14:11 IST
ASSAM- India TV
ASSAM

गोरेश्वर: असम में गोरेश्वर स्थित एक स्थानीय क्लब ने 72 वें स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाने के लिए 3.5 किलोमीटर लंबे एक राष्ट्रीय ध्वज के साथ एक रैली निकाली। सरकारी सूत्रों ने बताया कि मुख्य मार्ग से गुजरते हुये सैकड़ों लोगों के साथ क्लब के सदस्यों ने अपने हाथों में विशाल झंडा पकड़ रखा था। (Independence day 2018: पीएम मोदी ने कहा, कृषि निर्यात नीति जल्द लाएगी सरकार )

क्लब के एक सदस्य एपी ओली ने बताया कि विशाल झंडा बनाने का उद्देश्य युवाओं में राष्ट्रीय गौरव जगाने के साथ साथ असम के एथलीट हीमा दास को सम्मान देना था जिन्होंने विश्व जूनियर एथलीट चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक हासिल किया है।

एक अन्य सदस्य नयन नेवार ने बताया कि क्लब के 45 सदस्यों ने झंडा बनाया और आठ दर्जियों ने बिना पारिश्रमिक लिये इसकी सिलाई की। इसके अलावा बक्सा जिला प्रशासन और स्थानीय राजनेताओं ने इसे समर्थन दिया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment