1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. कुलदीप बिश्नोई के ठिकानों पर छापेमारी खत्म, भव्य बिश्नोई को दिल्ली ले गई आयकर टीम

कुलदीप बिश्नोई के ठिकानों पर छापेमारी खत्म, भव्य बिश्नोई को दिल्ली ले गई आयकर टीम

शुक्रवार को छापेमारी के बाद आयकर विभाग की टीम अपने साथ कुलदीप बिश्नोई कुलदीप के बेटे भव्य को दिल्ली ले गई है, इसके अलावा आयकर विभाग की टीम ने छापेमारी के दौरान जो कागजात जब्त किए हैं उन्हें भी अपने साथ ले गई है। कुलदीप बिश्नोई हरियाणा विधानसभा में विधायक हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 26, 2019 17:32 IST
Kuldeep Bishnoi- India TV
Image Source : SOCIAL MEDIA कुलदीप बिश्नोई की फाइल फोटो

नई दिल्ली। हरियाणा कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री भजन लाल के बेटे कुलदीप बिश्नोई के ठिकानों पर इनकम टैक्स विभाग की 4 दिन तक चली छापेमारी अब खत्म हो गई है। आयकर विभाग की टीम ने मंगलवार 23 जुलाई सुबह 8 बजे कुलदीप के ठिकानों पर छापेमारी शुरू की थी और यह छापेमारी शुक्रवार को खत्म हुई है।

शुक्रवार को छापेमारी के बाद आयकर विभाग की टीम अपने साथ कुलदीप विश्नोई कुलदीप के बेटे भव्य को दिल्ली ले गई है, इसके अलावा आयकर विभाग की टीम ने छापेमारी के दौरान जो कागजात जब्त किए हैं उन्हें भी अपने साथ ले गई है। कुलदीप विश्नोई हरियाणा विधानसभा में विधायक हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक 4 दिन तक चल छापेमारी में आयकर विभाग की टीम ने कुलदीप बिश्नोई से जुड़े तमाम ठिकानों को खंगाला है, इतना ही नहीं टीम ने विश्नोई के परिजनों और करीबियों से भी पूछताछ की है। छापेमारी के दौरान आयकर विभाग ने कई दस्तावेज भी जब्त किए हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment