1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. राफेल डील पर डसॉल्ट के CEO का राहुल गांधी को जवाब, कहा न मैं झूठ बोलता हूं और न मेरी छवि झूठ बोलने की है

राफेल डील पर डसॉल्ट के CEO का राहुल गांधी को जवाब, कहा न मैं झूठ बोलता हूं और न मेरी छवि झूठ बोलने की है

डसॉल्ट एविएशन के CEO इरिक ट्रैपियर ने कहा है कि न ही वह झूठ बोलते हैं और न ही उनकी छवि झूठ बोलने की है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 13, 2018 11:13 IST
eric trappier- India TV
eric trappier
नई दिल्ली। राफेल विमान सौदे को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के आरोपों पर पटलवार करते हुए विमान बनाने वाली कंपनी डसॉल्ट एविएशन के CEO इरिक ट्रैपियर ने कहा है कि न ही वह झूठ बोलते हैं और न ही उनकी छवि झूठ बोलने की है। उन्होंने यह बयान समाचार एजेंसी एएनआई को दिए इंटरव्यू में दिया है। इरिक ने राहुल गांधी के आरोपों को बेबुनियाद बताया है। (राफेल डील पर दसॉल्ट के सीईओ का राहुल गांधी पर पलटवार, कहा-मैं झूठ नहीं बोलता)
 
राहुल गांधी ने राफेल विमान सौदे में डसॉल्ट एविएशन और रिलायंस के बीच हुए करार की जानकारी को छुपाया गया है। इसके जवाब में इरिक ट्रैपियर ने कहा कि वे छूठ नहीं बोलते, उन्होंने अपने बयानों में जो भी जानकारी दी है वह सच है, उन्होंने कहा कि उनकी छवि छूठ बोलने की नहीं है। 
 
राहुल गांधी ने 2 नवंबर को प्रेस कान्फ्रेंस में आरोप लगाया था कि डसॉल्ट एविएशन ने घाटे में चल रही अनिल अंबानी की कंपनी में 284 करोड़ रुपए का निवेश किया, और उस रकम का इस्तेमाल नागपुर मे जमीन खरीदने के लिए किया गया। राहुल गांधी ने कहा था कि इससे यह साबित होता है कि डसॉल्ट  एविएशन के CEO झूठ बोल रहे हैं। राहुल गांधी ने कहा था कि इसकी अगर जांच की जाती है तो नरेंद्र मोदी नहीं बचेंगे। 
 
डसॉल्ट एविएशन के CEO ने कहा कि उनकी कंपनी के पास कांग्रेस पार्टी के साथ सौदे का पुराना अनुभव है। ऐसे में कांग्रेस पार्टी के अध्‍यक्ष के बयान से उन्‍हें दुख पहुंचा है। उन्‍होंने कहा कि उनकी कंपनी ने भारत के साथ पहला सौदा 1953 में किया था। उस वक्‍त जवाहर लाल नेहरू प्रधानमंत्री थे।
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment