1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. हैदराबाद: रिश्तेदार समेत कई लोगों ने 4 साल तक नाबालिग लड़की से किया रेप, मामला दर्ज

हैदराबाद: रिश्तेदार समेत कई लोगों ने 4 साल तक नाबालिग लड़की से किया रेप, मामला दर्ज

हैदराबाद में पुलिस ने पिछले 4 साल में विभिन्न मौकों पर 16 साल की लड़की से रेप के आरोप में 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 14, 2019 12:35 IST
Representational Image | PTI- India TV
Representational Image | PTI

हैदराबाद: तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में पुलिस ने पिछले 4 साल में विभिन्न मौकों पर 16 साल की लड़की से रेप के आरोप में 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के मुताबिक, यह नाबालिग लड़की अपने एक रिश्तेदार और कुछ युवाओं द्वारा पिछले 3-4 सालों से अक्सर दुष्कर्म का शिकार होती रही। पीड़िता के रिश्तेदारों द्वारा रविवार को पुलिस स्टेशन के बाहर धरना देने के बाद हैदराबाद के पुलिस आयुक्त अंजनी कुमार ने मामले की जांच को सहायक पुलिस आयुक्त के. श्रीदेवी को सुपुर्द कर दिया। पीड़िता के रिश्तेदारों ने मामले में एक आरोपी को गवाह बनाने का आरोप लगाया है।

पुलिस ने विरोध के बाद मामले के चौथे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता, जो अब 16 साल की है और 12वीं कक्षा की छात्रा है, उसने आरोप लगाया कि उसके द्वारा पहले से ही नामजद किए गए चार आरोपियों के अलावा 7 और लोग भी अपराध में शामिल हैं। कुमार ने कहा, ‘लड़की ने कुछ और नाम भी दिए थे। उन्हें भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। कोई भी नहीं बच पाएगा।’ 24 दिसंबर को पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि अपने ही रिश्तेदार द्वारा 2015 में वह दुष्कर्म का शिकार हुई और यह सिलिसला लगातार चलता रहा। उसके रिश्तेदार के दोस्त भी इस अपराध में शामिल हो गए।

पीड़िता का रिश्तेदार राजेश मुड्डा उर्फ राजू मुरली नगर में लड़की के परिवार के साथ रहता था। उसने नशीला पेय पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और अपने मोबाइल फोन पर लड़की की नग्न तस्वीरें और वीडियो भी ले ली। राजू जो बाद में दूसरे घर में रहने चला गया, उसने अपने दोस्तों को इस बारे में बताया और उनके साथ तस्वीरें और वीडियो भी साझा कीं। शुभम व्यास, अभिजीत और अन्य ने इसका इस्तेमाल लड़की को ब्लैकमेल करने और उसके साथ रेप करने के लिए किया। इन लोगों ने लड़की का गर्भपात कराने के लिए उसे गोलियां भी दी।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban