1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. ओडिशा के जाजपुर जिले में बेवफाई के शक में पति ने पत्नी को बुरी तरह पीटा

ओडिशा के जाजपुर जिले में बेवफाई के शक में पति ने पत्नी को बुरी तरह पीटा

ओडिशा के जाजपुर जिले में एक पति ने बेवफाई के शक में अपनी पत्नी को कथित रूप से बुरी तरह पीटा और गर्म लोहे की छड़ से उसे दागा। पुलिस ने रविवार को बताया कि महिला की पहचान झुमा काजौल (29) के तौर पर हुई है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 25, 2018 22:30 IST
बेवफाई के शक में पति ने पत्नी को बुरी तरह पीटा- India TV
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE बेवफाई के शक में पति ने पत्नी को बुरी तरह पीटा

जाजपुर: ओडिशा के जाजपुर जिले में एक पति ने बेवफाई के शक में अपनी पत्नी को कथित रूप से बुरी तरह पीटा और गर्म लोहे की छड़ से उसे दागा। पुलिस ने रविवार को बताया कि महिला की पहचान झुमा काजौल (29) के तौर पर हुई है। शनिवार रात उसे गंभीर हालत में जाजपुर रोड इलाके के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जाजपुर रोड थाने के प्रभारी निरीक्षक अमिताभ महापात्रा ने बताया कि उसकी हालत बिगड़ने पर उसे कटक के एससीबी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान रबी काजौल (34) के तौर पर हुई है। वह दो बच्चों का पिता है और इस घटना के बाद फरार हो गया था। हालांकि उसे बाद में पकड़ लिया गया। महापात्रा ने बताया कि रबी शनिवार रात घर आया तो उसने देखा कि उसकी पत्नी किसी से फोन पर बातचीत कर रही है।

रबी यह जानना चाहता था कि वह किससे बात कर रही थी। इसको लेकर दोनों में बहस होने लगी। रबी ने उसकी निष्ठा और चरित्र पर शक किया और झुमा को बुरी तरह पीटा और फिर उसके पूरे शरीर को दाग दिया। इससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment