1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. बिहार में चाट और चाउमीन खाने से 100 बच्चे बीमार

बिहार में चाट और चाउमीन खाने से 100 बच्चे बीमार

भागलपुर: बिहार के भागलपुर जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में बुधवार शाम चाउमीन और चाट खाने के बाद 100 बच्चे बीमार पड़ गए। बच्चों की उम्र छह से 13 साल के बीच

IANS [Updated:19 Nov 2015, 3:56 PM IST]
बिहार में चाट और...- India TV
बिहार में चाट और चाउमीन खाने से 100 बच्चे बीमार

भागलपुर: बिहार के भागलपुर जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में बुधवार शाम चाउमीन और चाट खाने के बाद 100 बच्चे बीमार पड़ गए। बच्चों की उम्र छह से 13 साल के बीच बताई जा रही है।

पुलिस के अनुसार, वादे सैदपुर गांव में धनंजय कुमार चाट व चाउमीन का ठेला लगाता है। बुधवार शाम गांव के बच्चों ने उससे चाट और चाउमीन खरीदकर खाई। इसके बाद उन्होंने पेट दर्द और उल्टी की शिकायत की।

भागलपुर के जिलाधिकारी आदेश तितरमारे ने गुरुवार को बताया कि ग्रामीणों की मदद से सभी बच्चों को तुरंत भागलपुर स्थित जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया। मामले की जांच की जा रही है।

उन्होंने बताया कि धनंजय से हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। तितरमारे ने कहा कि चाट और चाउमीन के नमूने जांच के लिए भेजे जा रहे हैं।

जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में बीमार बच्चों का इलाज कर रहे चिकित्सक डॉ. खलील अहमद ने बताया कि अधिकांश बच्चों की स्थिति में सुधार है। 25 से ज्यादा बच्चों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: बिहार में चाट और चाउमीन खाने से 100 बच्चे बीमार
Write a comment