1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. उम्मीद है कि दूसरों के प्रति भी ऐसी ही हमदर्दी दिखाएंगे सीएम योगी: अखिलेश यादव

उम्मीद है कि दूसरों के प्रति भी ऐसी ही हमदर्दी दिखाएंगे सीएम योगी: अखिलेश यादव

मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने हाल में लखनऊ में मारे गये हिन्‍दू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी के परिजन से रविवार को मुलाकात की। उन्‍होंने पीडि़त परिवार को हर प्रकार की मदद का आश्‍वासन दिया।

Bhasha Bhasha
Published on: October 20, 2019 18:22 IST
Akhliesh Yadav- India TV
Image Source : PTI उम्मीद है कि दूसरों के प्रति भी ऐसी ही हमदर्दी दिखाएंगे सीएम योगी: अखिलेश यादव

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने राजधानी लखनऊ में शुक्रवार को मारे गये हिन्दू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी के परिजन से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मुलाकात पर कहा कि उम्मीद है कि योगी ऐसी ही हमदर्दी हाल में अन्य जिलों में मारे गये लोगों के परिवारजन के प्रति भी दिखायेंगे।

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश ने ट्वीट किया, ''प्रदेश की राजधानी में सरेआम हुई बेखौफ हत्या के शिकार मृतक के शोक संतप्त परिवार से मिलना यथोचित कदम है।'' उन्होंने तंज कसते हुए कहा, ''आशा है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ऐसी ही सहृदयता इलाहाबाद, कन्नौज, झांसी और मेरठ में भी प्रकट करने जाएंगे, जहां प्रदेश की बदहाल कानून- व्यवस्था के शिकार अन्य लोगों के परिजन रहते हैं।''

मालूम हो कि मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने हाल में लखनऊ में मारे गये हिन्‍दू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी के परिजन से रविवार को मुलाकात की। इस दौरान उन्‍होंने पीडि़त परिवार को पूरी मदद का आश्‍वासन देते हुए कहा कि सरकार इस गम्‍भीर मामले की गहराई से जांच कर रही है और इसके दोषी लोगों को कतई बख्‍शा नहीं जाएगा।

गौरतलब है कि हिन्दू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की शुक्रवार को नाका हिंडोला स्थित खुर्शेदबाग इलाके में उनके घर के अंदर गला रेतकर और गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। इस हत्याकांड के सिलसिले में बिजनौर निवासी आरोपियों मुफ्ती नईम काजमी और मौलाना अनवारुल हक के साथ- गुजरात में सूरत के रहने वाले फैजान यूनुस, मोहसिन शेख और राशिद अहमद को हिरासत में लेकर पूछताछ की गयी है।

मामले की जांच के लिये एसआईटी का गठन किया गया है। हालांकि तिवारी की मां ने भाजपा के एक स्थानीय नेता शिव कुमार गुप्ता पर अपने बेटे की हत्या का इल्जाम लगाया है, मगर अभी उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13