1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. हनीप्रीत के चेहरे पर झुर्रिया और बाल हुए सफेद, क्या राम रहीम की 'परी' का बदला रूप?

हनीप्रीत के चेहरे पर झुर्रिया और बाल हुए सफेद, क्या राम रहीम की 'परी' का बदला रूप?

चुनरी से ढंका चेहरा, मीडिया के कैमरे से बचती बचाती कोर्ट पेश होती बलात्कारी राम रहीम की चहेती हनीप्रीत पूरे 55 दिनों के बाद जेल की चाहरदीवारी से बाहर आई...

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 10, 2017 19:27 IST
indrani mukherjee and honeypreet- India TV
indrani mukherjee and honeypreet

नई दिल्ली: बलात्कारी बाबा राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के बारे में एक ऐसा दावा किया जा रहा है जिसे सुन कर आप दंग रह जाएंगे। सोशल मीडिया में दावा किया जा रहा है कि जेल की जिंदगी से हनीप्रीत इतनी परेशान हो चुकी है कि उसके चेहरे की रंगत उतर गई है। आंखों के नीचे डार्क सर्किल्स और बाल सफेद हो गए हैं। हनीप्रीत की तुलना इंद्राणी मुखर्जी से की जा रही है। दावा ये है कि अदालत में पेशी के दौरान बलात्कारी की लाडली ने अपने चेहरे को इसलिए चुनरी से ढंका था क्योंकि उसके चेहरे पर झुर्रियां आ गई है। बाल सफेद हो गए हैं और बिना मेकअप के उसका असली चेहरा दुनिया के सामने आ जाता हनीप्रीत ये नहीं चाहती है कि उसके असली रुप लोग देख सकें।

हनीप्रीत ने दुनिया से अपना चेहरा क्यों छिपाया?

चुनरी से ढंका चेहरा, मीडिया के कैमरे से बचती बचाती कोर्ट पेश होती बलात्कारी राम रहीम की चहेती हनीप्रीत पूरे 55 दिनों के बाद जेल की चाहरदीवारी से बाहर आई। हनीप्रीत की तस्वीरें जो सामने आई है वो उस वक्त की है जब वो हरियाणा के अंबाला सेंट्रल जेल से पंचकूला स्पेशल सीबीआई कोर्ट पहुंची थी। पेशी से पहले पुलिस ने सुरक्षा के पुख्ता बंदोबश्त किए थे।

सोशल मीडिया में दावा किया जा रहा है कि ऐसा पहली बार हुआ है जब हनीप्रीत ने सिर से पांव तक उसने खुद ढंक रखा था। हनीप्रीत ने अपने चेहरे को एक चुनरी डाल रखी थी ताकि किसी कैमरे में उसके चेहरे की तस्वीर कैद न हो सके। अब ये दावा किया जा रहा है कि हनीप्रीत की हालत इंद्राणी मुखर्जी की तरह हो गई है। हनीप्रीत के चेहरे की रंगत उतर गई है। आखों के नीचे डार्क सर्किल और चेहरे पर झुर्रियां नजर आती है। हनीप्रीत के बालों का रंग भी बदल गया है.. वो अब सफेद दिखने लगा है हनीप्रीत की ये हालत इसलिए हुई है क्योंकि उसे जेल की जिंदगी रास नहीं आ रही है।

क्या हनीप्रीत जेल की जिंदगी से परेशान हो गई है?

हनीप्रीत को इसलिए भी ज्यादा परेशानी हो रही है क्योंकि जेल जाने से पहले वो 5 स्टार लाइफ स्टाइल और ऐशोआराम की जिंदगी गुजारती थी लेकिन जेल के अंदर न तो अच्छा खाना मिलता है, न जिम है, न ब्यूटी पार्लर है और न ही विदेशी मंहगे कॉस्मेटिक्स उपलब्ध जिसका इस्तेमाल हनीप्रीत हमेशा करती रही। राम रहीम से अलग होने और जेल की जिंदगी से हनीप्रीत इतनी निराश हो चुकी है उसने संजना संवरना भी बंद कर दिया है। ये बात सही है कि हनीप्रीत जब कोर्ट पहुंची तब उसका चेहरा ढंका हुआ था लेकिन ये कहना कि हनीप्रीत की हालत इंद्राणी मुखर्जी जैसी हो गई है इस पर यकीन करना मुश्किल है।

क्या है हनीप्रीत के चेहरे पर रखे नक़ाब का सच ?

ये पहला मौका था, जब हनीप्रीत को अम्बाला सेंट्रल जेल भेजे जाने के बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया। इससे पहले हनीप्रीत की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से ही पेशी होती रही है लेकिन सवाल ये है कि उसने अपना चेहरा क्यों छिपाया.. वायरल खबर की सच्चाई जानने के लिए हमारे चैनल इंडिया टीवी ने इसकी तहकीकत शुरू की। हमने सुनवाई के दौरान मौजूद कोर्ट में मौजूद अधिकारियों और लोगों से बात की तो उन्होंने बताया कि वायरल खबर में कोई सच्चाई नहीं है। हनीप्रीत के चेहरे में न तो कोई बदलाव आया है और न ही उसके बाल सफेद हुए हैं। हनीप्रीत में बस इतना फर्क आया है कि वो पहले से ज्यादा कॉन्फिडेंट नजर आई। पहले उसका चेहरा डरा होता था और कोर्ट रुम में वो पहले रोती थी लेकिन इसबार वो पेशी के दौरान बिल्कुल चुप रही और कोर्ट की कार्रवाई खत्म होने के बाद वापस लौट गई।

देखिए वीडियो-

हमारी तहकीकात में ये बात साबित हुई कि वायरल खबर झूठी है। राम रहीम की लाडली हनीप्रीत के चेहरे पर न तो झुरियां आई है, न ही उसके बाल सफेद हुए हैं और न ही उसकी आंखों के नीचे ब्लैक सर्किल्स हुए हैं। जेल के डाक्टरों के मुताबिक हनीप्रीत स्वस्थ है। पेशी के दौरान हनीप्रीत जब पुलिस वैन से उतरी उस वक्त उसका चेहरा ढंका था इसलिए सोशल मीडिया में कुछ लोगों मनगढंत कहानी बना दी और हनीप्रीत की तुलना इंद्राणी मुखर्जी से कर दी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment