1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. अय्याशी का अड्डा: यहां चुपके-चुपके मिलते थे बाबा राम रहीम और हनीप्रीत

अय्याशी का अड्डा: यहां चुपके-चुपके मिलते थे बाबा राम रहीम और हनीप्रीत

सोशल मीडिया पर ये दावा किया जा रहा है कि दोनों का एक खुफिया ठिकाना था जहां राम रहीम और हनीप्रीत चोरी चोरी चुपके चुपके मिला करते थे। दोनों एक साथ अकेले समय बिताया करते थे।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 22, 2017 22:00 IST
Ram Rahim Honeypreet- India TV
Image Source : PTI Ram Rahim Honeypreet

नई दिल्ली: बलात्कारी बाबा राम रहीम और उसकी गोद ली हुई बेटी के नाजायज संबंधों पर बड़ा खुलासा हुआ है। सोशल मीडिया पर ये दावा किया जा रहा है कि दोनों का एक खुफिया ठिकाना था जहां राम रहीम और हनीप्रीत चोरी चोरी चुपके चुपके मिला करते थे। दोनों एक साथ अकेले समय बिताया करते थे। दावा ये भी है कि हनीप्रीत और ढोंगी बाबा राम रहीम दुनिया से नजरें बचा कर एक फ्लैट पर मिला करते थे। ये दोनों रात के अंधेरे में बिना किसी को बताए डेरे से गायब हो जाते थे और कई दिनों तो अपने गुप्त ठिकाने पर रहा करते थे। डेरे के लोगों को ये तो पता होता था कि दोनों एक साथ हैं लेकिन कहां हैं ये किसी को पता नहीं चलता था।

वायरल खबर के मुताबिक बाबा के खुफिया ठिकाने के बारे में सिर्फ हनीप्रीत और राम रहीम को पता है। ये खुफिया ठिकाना कहां, किस शहर में है और कब से ये लोग यहां मिलते रहे हैं। यह किसी को मालूम नहीं है। दावा तो ये भी किया जा रहा है कि बाबा के जेल जाने के बाद हनीप्रीत इसी खुफिया ठिकाने पर रही और पुलिस को चकमा देकर देश छोड़ कर भाग गई। डेरे से जुड़े लोगों के मुताबिक बाबा राम रहीम और हनीप्रीत कई डेरे बिना किसी को बताए गायब हो जाया करते थे। किसी को ये पता नहीं चल पाता था कि राम रहीम और हनीप्रीत कौन सी गाड़ी में हैं। ये दोनों जब भी विदेश जाते तब भी उनके साथ कोई तीसरा नहीं होता था। ये दोनों कहां रहते थे, कहां रुकते थे, ये न तो डेरे में किसी को पता चलता था और न ही राम रहीम के परिवार को।  

राम रहीम का सिरसा डेरा किसी डिजनी लैंड से कम नहीं है। यहां राम रहीम और हनीप्रीत के ऐशो आराम की सारी व्यवस्था है। हनीप्रीत के लिए तो डेरे में बाबा ने ताजमहल भी बना रखा था। बलात्कारी बाबा अपनी सारे नापाक इरादों को डेरे के अंदर ही अंजाम दे सकता था। उसे डेरे के अंदर न कोई रोकने वाला था न ही टोकने वाला। फिर उसे किसी सीक्रेट अड्डे की जरूरत क्यों पड़ गई। ये सवाल अहम है क्योंकि ये हनीप्रीत और राम रहीम के नापाक रिश्तों की सबसे कमजोर कड़ी जुड़ती है।

इंडिया टीवी की तहकीकात में ये भी पता चला कि राम रहीम और हनीप्रीत अपने सीक्रेट अड्डे पर अक्सर अकेले आया करते थे। उनके साथ कोई नहीं होता था।  कई बार ऐसा भी हुआ कि वो पूरी दुनिया के लिए मुंबई के एक पांच सितारा होटल में रुकते थे लेकिन रात में अपने सारे सहयोगियों को छोड़ कर दोनों इस ऐशगाह में आ जाया करते थे। इंडिया टीवी की तहकीकात में वायरल खबर सच साबित हुई है। डेरे के लोगों के बयानों से साफ हुआ कि दोनों सबकी नजरों से बच कर डेरे से गायब हो जाते थे। यही बात भी सही है कि डेरे के लोगों और बाबा के परिवारवालों को ये पता नहीं होता था कि राम रहीम और हनीप्रीत कहां हैं।

यह बात भी सही साबित हुई की राम रहीम और हनीप्रीत चोरी चोरी चुपके चुपके मुंबई के एक फ्लैट में रहा करते थे। यही दोनों का सीक्रेट अड्डा था। यहीं उनकी अय्याशी का आशियाना था, हमारी तहकीकात में ये भी पता चला कि जब से बाबा जेल गया तब से हनीप्रीत इस फ्लैट पर नहीं आई है। बाबा के कुकर्मों की फेहरिस्त लंबी है। हत्या और बलात्कार के आरोप के अलावा ये लाखों भक्तों का भी गुनाहगार है। इसने झूठ की बुनियाद पर अपने ढोंग का साम्राज्य तैयार किया। बाबा और हनीप्रीत ने बाप बेटी के रिश्ते को शर्मसार किया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment