1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. गृह मंत्रालय ने जम्मू कश्मीर के राज्यपाल से अमरनाथ यात्रा की व्यवस्थाओं पर चर्चा की

गृह मंत्रालय ने जम्मू कश्मीर के राज्यपाल से अमरनाथ यात्रा की व्यवस्थाओं पर चर्चा की

राज भवन के एक प्रवक्ता ने कहा कि कुमार ने वरिष्ठ अधिकारियों के साथ राज्यपाल को तीर्थयात्रा के लिए की जा रहीं पुख्ता व्यवस्थाओं के संबंध में अवगत कराया। इनमें तीर्थयात्रियों के लिए रास्ते में दी जाने वाली सुविधाओं और सुरक्षा के विषय शामिल हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 07, 2019 19:57 IST
Home Ministry official discusses Amarnath Yarta arrangements with S P Malik- India TV
Home Ministry official discusses Amarnath Yarta arrangements with S P Malik

श्रीनगर: केंद्रीय गृह मंत्रालय में अतिरिक्त सचिव ज्ञानेश कुमार ने शुक्रवार को यहां जम्मू कश्मीर के राज्यपाल एस पी मलिक से मुलाकात की और अगले महीने शुरू होने वाली अमरनाथ यात्रा के सुगम संचालन के लिए की जा रहीं व्यवस्थाओं पर चर्चा की।

Related Stories

राज भवन के एक प्रवक्ता ने कहा कि कुमार ने वरिष्ठ अधिकारियों के साथ राज्यपाल को तीर्थयात्रा के लिए की जा रहीं पुख्ता व्यवस्थाओं के संबंध में अवगत कराया। इनमें तीर्थयात्रियों के लिए रास्ते में दी जाने वाली सुविधाओं और सुरक्षा के विषय शामिल हैं। 

प्रवक्ता ने कहा कि अतिरिक्त सचिव ने मलिक को राज्य पुलिस, खुफिया एजेंसियों और राज्य प्रशासन के अधिकारियों के साथ हुई गहन बातचीत की भी जानकारी दी। अमरनाथ यात्रा एक जुलाई से शुरू होगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment