1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. Live Hindi Breaking News June 03: जम्मू-कश्मीर सांबा जिले में आग से 6 झोपड़ियां राख

Live Hindi Breaking News June 03: जम्मू-कश्मीर सांबा जिले में आग से 6 झोपड़ियां राख

ऐसे में जबकि लोग खबरें पाने के लिए न्यूज वेबसाइट्स पर निर्भर हैं, इंडिया टीवी न्यूज आपको हर तरह की ब्रेकिंग न्यूज, ब्रेकिंग स्टोरी वीडियो, लाइव टीवी और अन्य बेहतरीन शो एक मंच पर उपलब्ध कराता है ताकि आप किसी भी जरूरी जानकारी से अनभिज्ञ न रह जाएं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 13, 2019 0:11 IST
Live Hindi Breaking News June 03 | India TV- India TV
Live Hindi Breaking News June 03 | India TV

आजकल देश-दुनिया में होने वाली घटनाओं की जानकारी रखना बेहद जरूरी हो गया है। दरअसल, दुनिया में रोज कई बदलाव होते हैं और अपनी तेज-तर्रार जीवनशैली के चलते हम कई बार उन बदलावों के बारे में जान नहीं पाते। ऐसे में जबकि लोग खबरें पाने के लिए न्यूज वेबसाइट्स पर निर्भर हैं, इंडिया टीवी न्यूज आपको हर तरह की ब्रेकिंग न्यूज, ब्रेकिंग स्टोरी वीडियो, लाइव टीवी और अन्य बेहतरीन शो एक मंच पर उपलब्ध कराता है ताकि आप किसी भी जरूरी जानकारी से अनभिज्ञ न रह जाएं। आप यहां सिर्फ एक पेज पर सभी तरह की ताजा खबरों और ब्रेकिंग न्यूज की लाइव कवरेज देख और पढ़ सकते हैं। इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए:

Live updates : Hindi Breaking News & Latest Updates

Auto Refresh
Refresh
  • 1:32 PM (IST)

    मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केसः सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को 3 महीने के अंदर जांच पूरी करने को कहा। सीबीआई ने 6 महीने की मोहलत की मांग की थी।

  • 1:32 PM (IST)

    पुणेः रविवार को निगड़ी इलाके में रायफल और तलवार लहराने के आरोप में विश्व हिंदू परिषद के 200 कार्यकर्ताओं के खिलाफ केस दर्ज।

  • 1:31 PM (IST)

    8 जून से दिल्ली में कैमरे लगने शुरू हो जाएंगे, 70 हजार कैमरों पर सर्वे हो गया है, आने वाले समय मे 2.5 लाख कैमरे लग जाएंगेः अरविंद केजरीवाल

  • 10:28 AM (IST)

    मौसम विभाग ने भारत के उत्तर पश्चमी, मध्य इलाकों आदि में लू चलते रहने की चेतावनी दी।

  • 9:22 AM (IST)

    सीरिया ने इस्राइल पर आरोप लगाया कि उसने होम्स प्रांत में एक एयरबेस को निशाना बनाया है। 24 घंटे के अंदर यह दूसरा ऐसा हमला है। 

  • 7:11 AM (IST)

    जम्मू-कश्मीर के सांबा जिले में रविवार को एक गांव में आग लगने से 6 झोपड़ियां जलकर राख हो गईं। अधिकारियों ने कहा कि यए झोपड़ियां रख बरोटियन में गुज्जर समुदाय के दुधियों की थीं। उन्होंने बताया कि जान-माल के किसी नुकसान की सूचना नहीं है।

  • 7:10 AM (IST)

    काबुल में रविवार को छात्रों को ले जा रही एक बस में हुए बम विस्फोट में 2 लोगों की मौत हो गई और दर्जनों अन्य घायल हो गए।

     

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment