1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. हिमालयन क्वीन का डिब्बा पानीपत में पटरी से उतरा, यात्री सुरक्षित

हिमालयन क्वीन का डिब्बा पानीपत में पटरी से उतरा, यात्री सुरक्षित

ट्रेन दिल्ली से कालका जा रही थी तभी सुबह छह बजकर 49 मिनट पर उसका एक डिब्बा पटरी से उतर गया। रेलवे अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 20, 2019 10:42 IST
हिमालयन क्वीन का डिब्बा पानीपत में पटरी से उतरा, यात्री सुरक्षित- India TV
हिमालयन क्वीन का डिब्बा पानीपत में पटरी से उतरा, यात्री सुरक्षित

नयी दिल्ली: हिमालयन क्वीन ट्रेन का एक डिब्बा हरियाणा के पानीपत जिले में बुधवार को सुबह पटरी से उतर गया। उत्तर रेलवे के अधिकारियों ने जानकारी दी कि ट्रेन का डिब्बा दिल्ली-अम्बाला मार्ग पर पानीपत जिले में भोडवाल माजरी रेलवे स्टेशन के निकट पटरी से उतर गया। इस दौरान कोई हताहत नहीं हुआ।

ट्रेन दिल्ली से कालका जा रही थी तभी सुबह छह बजकर 49 मिनट पर उसका एक डिब्बा पटरी से उतर गया। रेलवे अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। हादसे के बाद कई घंटे तक रेलवे यातायात बाधित रहा। ट्रेन के प्रभावित डिब्बे को अलग कर दिया गया है और ट्रेन सुबह आठ बजकर एक मिनट पर घटनास्थल से रवाना हुई।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: हिमालयन क्वीन का डिब्बा पानीपत में पटरी से उतरा, यात्री सुरक्षित - Himalayan Queen train derails near Panipat; no casualty reported
Write a comment
ipl-2019