1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. हिमाचल : शहीद सीआरपीएफ जवान तिलक राज को नम आंखों ने दी विदाई,अंतिम यात्रा में शामिल हुए सीएम

हिमाचल : शहीद सीआरपीएफ जवान तिलक राज को नम आंखों ने दी विदाई,अंतिम यात्रा में शामिल हुए सीएम

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने पुलवामा आतंकी हमले में शहीद केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवान तिलक राज की अंतिम यात्रा में हिस्सा लिया और श्रद्धाजंलि अर्पित की।

IANS IANS
Published on: February 16, 2019 19:45 IST
Himachal Pradesh: Last rites ceremony of CRPF Constable Tilak Raj in Kangra district- India TV
Image Source : ANI Himachal Pradesh: Last rites ceremony of CRPF Constable Tilak Raj in Kangra district

शिमला: हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने पुलवामा आतंकी हमले में शहीद केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवान तिलक राज की अंतिम यात्रा में हिस्सा लिया और श्रद्धाजंलि अर्पित की। शहीद का पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया। ठाकुर ने कांगड़ा जिले के जवाली स्थित धारकलां गांव के निवासी शहीद तिलक राज के ताबूत पर माल्यार्पण कर उन्हें अंतिम सम्मान दिया। 

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में गुरुवार को जैश-ए-मोहम्मद के एक आत्मघाती हमलावर ने विस्फोटक से भरी एसयूवी से सीआरपीएफ की बस में टक्कर मार कर उसमें विस्फोट कर दिया था, इस हमले में 49 जवान शहीद हुए हैं।

मुख्यमंत्री ने शहीद के पिता लायक राम, माता, पत्नी और शहीद के परिवार के अन्य सदस्यों को सांत्वना देते हुए कहा कि शहीद तिलक राज ने देश की खातिर अपना जीवन न्यौछावर कर दिया। 

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार दुख की इस घड़ी में शहीद के परिवार के साथ है और उन्हें हर संभव सहायता प्रदान करेगी। शहीद तिलक राज की अंतिम यात्रा पूरे राजकीय सम्मान के साथ उनके पैतृक गांव में हुई जिसमें मुख्यमंत्री ने हिस्सा लिया। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban