1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. हिमाचल: महिला अधिकारी शैलबाला शर्मा मर्डर केस का मुख्य आरोपी विजय यूपी के वृंदावन से गिरफ्तार

हिमाचल: महिला अधिकारी शैलबाला शर्मा मर्डर केस का मुख्य आरोपी विजय यूपी के वृंदावन से गिरफ्तार

हिमाचल प्रदेश के कसौली में असिस्टेंट टाउन प्लानर शैलबाला शर्मा की हत्या के मुख्य आरोपी विजय को उत्तर प्रदेश के मुथरा से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Written by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:03 May 2018, 8:08 PM IST]
Kasauli Assistant Town Planner murder case accused vijay arrested- India TV
Kasauli Assistant Town Planner murder case accused vijay arrested

नई दिल्ली: हिमाचल प्रदेश के कसौली में असिस्टेंट टाउन प्लानर शैलबाला शर्मा की हत्या के मुख्य आरोपी विजय को उत्तर प्रदेश के मुथरा से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।हिमाचल पुलिस और दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच के ज्वाइंट आपरेशन में विजय को गिरफ्तार किया गया। विजय पर आरोप है कि अतिक्रमण हटाने के दौरान उसने असिस्टेंट टाउन प्लानर शशिबाला शर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी थी। सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर महिला अफसर शैल बाला ने नारायणी गेस्ट हाउस के मालिक विजय ठाकुर से होटल खाली करने को कहा तो उसने इनकार कर दिया जिसके बाद दोनों में कहासुनी शुरू हो गई। 

हिमाचल पुलिस के मुताबिक आरोपी विजय कुमार लगातार पुलिस को चकमा दे रहा था, पहले उसकी लोकेशन दिल्ली थी इसलिए दिल्ली पुलिस की मदद ली गई। उसके बाद कल रात उसकी लोकेशन मथुरा में रिफाइनरी के पास नज़र आई और आज उसकी लोकेशन वृंदावन में मिली। पुलिस की टीम लगातार उसका पीछा कर रही थी और आखिरकार दिल्ली पुलिस और हिमाचल पुलिस ने विजय कुमार को वृंदावन से गिरफ्तार कर लिया।

आरोप है कि इसी दौरान नारायणी गेस्ट हाउस के मालिक विजय ठाकुर ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से शैल बाला पर 3 गोलियां दाग दी। 2 गोली शैलबाला को लगीं और उन्होंने मौके पर दम तोड़ दिया जबकि फायरिंग में पीडबल्यूडी का एक कर्मचारी भी घायल हो गया। जिस वक़्त शैल बाला अपने अधिकारियों के साथ अतिक्रमण के ख़िलाफ़ कार्रवाई कर रही थीं तो स्थानीय लोगों ने भी इसका विरोध किया था। पुलिसवालों की मौजूदगी के बावजूद ड्यूटी के दौरान शैल बाला के मर्डर से हड़कंप मच गया। पुलिस ने आरोपी का सुराग देने वाले को एक लाख रुपये के इनाम का भी ऐलान किया था।

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: हिमाचल: महिला अधिकारी शैलबाला शर्मा मर्डर केस का मुख्य आरोपी विजय गिरफ्तार
Write a comment