1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. दिल्ली में घुसे जैश-ए-मोहम्मद के दो खूंखार आतंकी, हाई अलर्ट पर पुलिस

दिल्ली में घुसे जैश-ए-मोहम्मद के दो खूंखार आतंकी, हाई अलर्ट पर पुलिस

पुलिस के रडार पर वो सारे इलाके हैं, जहां विदेशी आकर ठहरते हैं। दिल्ली पुलिस की ओर से ये एडवाइजरी ऐसे समय में जारी की गई है जब दो दिन पहले ही जैश के 7 आतंकियों के राजधानी में घुसने की आशंका को लेकर सुरक्षा बल हाई अलर्ट पर है।

Written by: IndiaTV Hindi Desk [Published on:21 Nov 2018, 9:19 AM IST]
दिल्ली में घुसे जैश-ए-मोहम्मद के दो खूंखार आतंकी, हाई अलर्ट पर पुलिस- India TV
दिल्ली में घुसे जैश-ए-मोहम्मद के दो खूंखार आतंकी, हाई अलर्ट पर पुलिस

नई दिल्ली: अमृतसर में ब्लास्ट के दो दिन बाद देश की राजधानी दिल्ली में अलर्ट जारी किया गया है। दिल्ली पुलिस ने दो संदिग्धों की तस्वीर भी जारी की, जिन्हें जैश-ए-मोहम्मद का आतंकी बताया जा रहा है। इस पोस्टर के जारी होने के बाद बाजार से लेकर मॉल तक की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। दिल्ली पुलिस ने इस तस्वीर को जारी करते हुए दिल्ली वालों से कहा कि वे बाजार में सावधान रहें क्योंकि ये दोनों आतंकी इस वक्त दिल्ली में घूम रहे है और किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने की फिराक में हैं।

पुलिस की ओर से जारी की गई फोटो में दोनों आतंकी एक मील के पत्थर के दोनों ओर खड़े दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर में दोनों आतंकी जिस तरह की पारंपरिक टोपी पहने है, वैसी टोपी पाकिस्तान के पंजाब में लोग पहनते हैं। नीचे मील के पत्थर पर उर्दू में लिखा है दिल्ली 360 किलोमीटर, फिरोजपुर 9 किलोमीटर। फिरोजपुर पंजाब में पाकिस्तान सीमा से सटा हुआ शहर है, यानि ये मील का पत्थर भारतीय सीमा के करीब पाकिस्तान के किसी इलाके का है और वहीं से ये तस्वीर ली गई है।

दिल्ली पुलिस ने लोगों से अपील की है कि यदि इन संदिग्धों में से कोई भी दिखाई दे तो पहाड़गंज पुलिस थाने के फोन नंबर 011-23520787 या 011-2352474 पर सूचना दें। दिल्ली पुलिस के मुताबिक ये दोनों आतंकी जैश ए मोहम्मद के हैं और ये दोनों दिल्ली के किसी इलाके में छिपे हो सकते हैं।

पुलिस के रडार पर वो सारे इलाके हैं, जहां विदेशी आकर ठहरते हैं। दिल्ली पुलिस की ओर से ये एडवाइजरी ऐसे समय में जारी की गई है जब दो दिन पहले ही जैश के 7 आतंकियों के राजधानी में घुसने की आशंका को लेकर सुरक्षा बल हाई अलर्ट पर है।

खुफिया अलर्ट में बार-बार कहा जा रहा है आतंकी देश को दहलाने की साजिश रच रहे हैं। अमृतसर हमले के गुनहगार अब तक फरार हैं और अब इन दोनों आतंकियों के दिल्ली में दाखिल होने की खबर से सुरक्षा एजेंसियों की नींद उड़ गई है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: दिल्ली में घुसे जैश-ए-मोहम्मद के दो खूंखार आतंकी, हाई अलर्ट पर पुलिस - High alert in Delhi, cops look for 2 suspected Jaish terrorists
Write a comment