1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. दिल्ली-एनसीआर बारिश से बेहाल, सड़कों पर जलभराव, ट्रैफिक जाम

दिल्ली-एनसीआर बारिश से बेहाल, सड़कों पर जलभराव, ट्रैफिक जाम

दिल्ली-एनसीआर में रविवार को सुबह से ही तेज बारिश होने का सिलसिला जारी है। मौसम विभाग ने दिल्ली एवं हरियाणा सहित तमाम उत्तरी एवं पूर्वोत्तर राज्यों में अगले दो दिनों तक भारी बारिश की चेतावनी जारी कर चुका है।

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: September 02, 2018 12:09 IST
Delhi-NCR- India TV
Image Source : ANI Heavy rain & thunderstorm lashes Delhi-NCR

नई दिल्ली: दिल्ली-एनसीआर में रविवार को सुबह से ही तेज बारिश होने का सिलसिला जारी है। मौसम विभाग ने दिल्ली एवं हरियाणा सहित तमाम उत्तरी एवं पूर्वोत्तर राज्यों में अगले दो दिनों तक भारी बारिश की चेतावनी जारी कर चुका है। ​विभाग द्वारा जारी मौसम पूर्वानुमान के अनुसार पूर्वोत्तर राज्यों अरुणाचल प्रदेश, नगालैंड, मणिपुर, मिजोरम और त्रिपुरा तथा उत्तरी राज्य उत्तराखंड के कुछ इलाकों में रविवार को मूसलाधार बारिश की संभावना जताई गई है।

Related Stories

इसके अलावा असम, मेघालय, पश्चिम बंगाल और सिक्किम के उप हिमालयी क्षेत्रों, उड़ीसा, झारखंड, उत्तर प्रदेश, हरियाणा, चंडीगढ़, दिल्ली, पूर्वी राजस्थान, मध्य प्रदेश, गोवा और छत्तीसगढ़ में कुछ स्थानों पर अगले 24 घंटों में भारी बारिश की चेतावनी दी की गई है।

​​विभाग ने उत्तराखंड के कुछ इलाीोकों में मूसलाधार बारिश तथा नगालैंड, मणिपुर, मिजोरम, त्रिपुरा, बिहार, उत्तर प्रदेश, हरियाणा, चंडीगढ़, दिल्ली, पंजाब और पूर्वी राजस्थान के कुछ इलाकों में सोमवार को भी भारी बारिश की आशंका जताई है।

दिल्ली में शनिवार को सुबह भारी बारिश हुई थी। ​पिछले 24 घंटे के दौरान सफदरजंग वेधशाला में 24.6 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई है। इस वेधशाला को शहर का अधिकारिक आंकड़ा रखने वाला माना जाता है। इस समयावधि में पालम में 19.9 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
yoga-day-2019