1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. मशहूर हरियाणवी सिंगर और डांसर हर्षिता दहिया का मर्डर, हमलावरों ने 4 गोलियां मारी

मशहूर हरियाणवी सिंगर और डांसर हर्षिता दहिया का मर्डर, हमलावरों ने 4 गोलियां मारी

जब हर्षिता को गोली मारी गई वो एक कार्यक्रम खत्म कर निकल रही थी। वो अपने साथियों के साथ वैगन आर गाड़ी में जा रही थी तभी हमलावरों ने गोलियां बरसानी शुरू कर दी

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 17, 2017 21:24 IST
harshita dahiya- India TV
harshita dahiya

पानीपत: पानीपत के चमराडा में हरियाणा की मशहूर सिंगर हर्षिता दहिया की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। जब हर्षिता को गोली मारी गई वो एक कार्यक्रम खत्म कर निकल रही थी। वो अपने साथियों के साथ वैगन आर गाड़ी में जा रही थी तभी हमलावरों ने गोलियां बरसानी शुरू कर दी। अंधाधुंध फायरिंग में सिंगर हर्षिता को चार गोली लगी। वारदात को अंजाम देकर हत्यारे फरार हो गए।

हर्षिता फेसबुक पर लाइव आकर या वीडियो पोस्ट कर कुछ ऐसे आर्टिस्ट की टांग खींचती थी जो उसकी नजर में शराफत का नकाब ओढ़े हुए थे। अब हर्षिता अपने इस दावे में कहां तक सही थी ये तो वो खुद जानती थी लेकिन उसके लाइव आकर बोलने के स्टाइल और बिंदासपन को लोग पसंद करने लगे थे। यही वजह थी की हर्षिता के फैन में भी अच्छा ख़ासा इजाफा हो रहा था। उसकी हत्या की एक वजह ये भी हो सकती है। उसने पहले भी धमकी के वीडियो को फेसबुक पर अपलोड किया था।

कौन थी सिंगर हर्षिता दहिया?

  • हरियाणा की मशहूर डांसर थी हर्षिता
  • अपने बेबाक बयान की वजह से चर्चित रही
  • फेसबुक लाइव पर हरीवुड के कई आर्टिस्ट पर की टिप्पणी
  • कई बार पहले भी मिल चुकी थी धमकियां
  • बेबाक बयान की वजह से कई लोग थे नाराज

बेबाक बयान की वजह से मिली थी धमकी

हर्षिता ने अपने वीडियो में कहा था, मैंने बस अपने हरियाणा के बारे में कही थी कि अपना हरियाणा ठीक हो रहा है... ठीक है... किसी को पर्सनली मैंने गाली नहीं दी... ना मेरी पर्सनली किसी से दुश्मनी है... ठीक है... फिर भी कुछ लोग अपनी इसी इंडस्ट्री के हरियाणा के कलाकार मुझे धमकी दे रहे हैं। फोन करके कि कॉम्प्रोमाइज़ कर ले...ऑडियो-वीडियो डिलिट कर दे प्यार से... और ना तो फिर देख ले क्या होगा तेरा... ठीक है... और थोड़ी देर में स्क्रीन शॉट में वो नंबर भी मैं डाल दूंगी फेसबुक पर हर चीज... फिर पता चला जाएगा किसका नंबर है... ट्रूकॉलर पर आप चेक कर लेना... और मैं उस बंदे की कम्प्लेन भी लिखवाऊंगी... और मैं लास्ट में उसका नाम भी बताऊंगी। फिर आप सबको पता चल जाएगा कि कौन था जिसने आपकी बहन को धमकी दी। बात ये थी कि मैंने किसी को ग़लत नहीं कहा। आपकी बहन ने जो बात कही सच कही... ठीक अपने दिल की बात कही... फिर भी लोग धमकी देने लगे हैं। हम डरते नहीं हैं। हमने साफ सी बात कही लाइव आकर कि ग़लत हो रहा है तो ग़लत हो रहा है और दूसरी बात मैंने फोन पर भी कह दिया कि जो हो सके कर लो। मैं नहीं हटाती अपनी लाइव वीडियो... लाइव वीडियो वो हटाये जो डरे और जाटनी में इतना दिल है... जाटनी मरने से नहीं डरती है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment