1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. बलात्कारी बाबा राम रहीम के फिदायीन से खतरा, हथियारों के गोदाम से अलर्ट पर पुलिस

बलात्कारी बाबा राम रहीम के फिदायीन से खतरा, हथियारों के गोदाम से अलर्ट पर पुलिस

खबरों के मुताबिक डेरे की तलाशी से पहले सिरसा के 150 लोगों ने अपने लाइसेंसी हथियार जमा नहीं करवाए थे जिनमें से ज्यादातर डेरा समर्थक थे। जिन लोगों को नोटिस जारी किए गए हैं उनमें से 48 लोगों ने तो अपने पते के रूप में डेरा का ही पता दर्ज करवाया था। इसके

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: November 28, 2017 9:46 IST
dera-sirsa- India TV
dera-sirsa

नई दिल्ली: बलात्कारी राम रहीम भले ही जेल की सलाखों के पीछे हो लेकिन उसकी सा़ज़िशों का खौफ अभी भी लोगों को सता रहा है। पुलिस को उसकी फियादीयन दस्ते की खबर तो मिल ही चुकी थी, अब जो हथियार डेरे से बरामद हुए हैं उसके बाद सिरसा पुलिस ने अलर्ट भी जारी कर दिया है। सिरसा के डेरे पर जब पुलिस की दबिश हुई तो थाने में हथियारों का ज़खीरा इकट्ठा हो गया। बंदूकों का ये गोदाम बरामद हुआ है बलात्कारी बाबा राम रहीम के डेरा सच्चा सौदा से।

खबरों के मुताबिक डेरे की तलाशी से पहले सिरसा के 150 लोगों ने अपने लाइसेंसी हथियार जमा नहीं करवाए थे जिनमें से ज्यादातर डेरा समर्थक थे। जिन लोगों को नोटिस जारी किए गए हैं उनमें से 48 लोगों ने तो अपने पते के रूप में डेरा का ही पता दर्ज करवाया था। इसके बावजूद इन लोगों का आज तक कोई सुराग नहीं है। सिरसा पुलिस अलर्ट पर है, खास तौर से इन हथियारों की बरामदगी के बाद। पुलिस को आशंका है कि अभी भी किसी बड़ी साज़िश को अंजाम दिया जा सकता है।  

डेरे के सीवर से पुलिस को पहले कारतूस मिले थे, जिसके बाद दबिश दी गई और बंदूकों का ये ज़खीरा बरादम हुआ। अब जाकर खुलासा हुआ है कि हरियाणा पुलिस ने 25 से 28 अगस्त के बीच डेरे के गुंडों को डेरे में जमा गैर कानूनी हथियारों को बाहर ले जाने की खुली छूट दे दी थी जिसने हालातों को बेकाबू बना दिया था। दूसरी ओर हरियाणा पुलिस ने अब तक अपने लाइसेंसी हथियार जमा न करवाने वाले 48 डेरा समर्थकों को महज एक नोटिस जारी कर अपना पल्ला झाड़ लिया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment