1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. हमने नाम के आगे ‘चौकीदार’ लगाया, कांग्रेसी ‘पप्पू’ लगा लें: हरियाणा के मंत्री अनिल विज

हमने नाम के आगे ‘चौकीदार’ लगाया, कांग्रेसी ‘पप्पू’ लगा लें: हरियाणा के मंत्री अनिल विज

हरियाणा के मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस पर तंज कसा और कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं को अपने नाम के आगे 'पप्पू' लगा लेना चाहिए, इससे BJP को कोई आपत्ति नहीं है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 19, 2019 17:55 IST
Haryana minister Anil Vij- India TV
Haryana minister Anil Vij

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 में प्रचार के लिए BJP #MainBhiChowkidar कैम्पेन चला रही है। BJP के कई बड़े नेता, कार्यकर्ता और समर्थक ट्वीटर पर अपने नाम के आगे चौकीदार लिख रहे हैं। कांग्रेस ने इसे लेकर BJP पर निशाना भी साधा है। लेकिन, अब हरियाणा के मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस पर तंज कसा और कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं को अपने नाम के आगे 'पप्पू' लगा लेना चाहिए, इससे BJP को कोई आपत्ति नहीं है।

आमतौर पर अपने बयानों को लेकर विवादों में रहने वाले हरियाणा के मंत्री अनिल विज ने ट्वीट कर कहा कि ‘हमने अपने नामों के आगे चौकीदार लगाया है और इससे आपको दिक्कत है, तो आप अपने नामों के आगे पप्पू लगा लीजिए, हमें इससे कोई परेशानी नहीं होगी।’ बता दें कि काग्रेंस अध्यक्ष राहुल गांधी का मज़ाक उड़ाने के लिए BJP ‘पप्पू’ शब्द का इस्तेमाल करती रही है।

BJP ने ‘मैं भी चौकीदार’ कैम्पेन ऐसे वक्त में शुरू किया है जब राहुल गांधी और कांग्रेस के कई अन्य नेताओं ने राफेल लड़ाकू विमान सौदे में कथित भ्रष्टाचार को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा हैं। कांग्रेस ने पीएम मोदी के लिए 'चौकीदार चोर है' का नारा दिया है। ऐसा इसलिए क्योंकि कई मौकों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद को 'देश का चौकीदार' बताते रहे हैं।

(इनपुट- ANI)

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13