1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. बोर्ड टॉपर गैंगरेप: पुलिस ने की 3 आरोपियों की पहचान, सेना का जवान भी था शामिल

बोर्ड टॉपर गैंगरेप: पुलिस ने की 3 आरोपियों की पहचान, सेना का जवान भी था शामिल

हरियाणा के रेवाड़ी में बोर्ड टॉपर से हुए गैंगरेप की पुष्टि होने के बाद पुलिस ऐक्शन में आ गई है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 15, 2018 17:58 IST
Haryana board topper gang-rape case: Army man among three accused | PTI Representational- India TV
Haryana board topper gang-rape case: Army man among three accused | PTI Representational

नई दिल्ली: हरियाणा के रेवाड़ी में बोर्ड टॉपर से हुए गैंगरेप की पुष्टि होने के बाद पुलिस ऐक्शन में आ गई है। रेवाड़ी पुलिस ने तीनों आरोपियों की तस्वीर जारी कर दी है। चौंकाने वाली बात यह है कि इस जघन्य वारदात में सेना का एक जवान भी शामिल रहा है। पुलिस ने कहा है कि आरोपियों की पहचान हो गई है और कुछ ही घंटों के अंदर उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया जाएगा। केस की जांच कर रही SIT ने पहले ही आरोपियों से जुड़ा सुराग देने वाले को एक लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की है।

सेना का जवान भी गैंगरेप में शामिल

पुलिस ने बताया है कि इस मामले का मुख्य आरोपी सेना का एक जवान है। पंकज नाम के इस आरोपी की पोस्टिंग राजस्थान में है, और यह फिलहाल छुट्टी पर था। बाकी के दो आरोपियों की पहचान भई हो गई है। पुलिस ने कहा है कि शनिवार की शाम तक इस मामले में गिरफ्तारियां भी हो जाएंगी। पुलिस ने बताया कि रेवाड़ी एडीजी इस मामले पर नजर बनाए हुए हैं और इस बात की भी जांच होगी कि कहीं इस मामले में पुलिस की तरफ से तो कोई लापरवाही नहीं बरती गई।

क्या है मामला
19 साल की बोर्ड टॉपर के साथ गैंगरेप का मामला बीते बुधवार को सामने आया था। उस वक्त पीड़िता कोचिंग सेंटर से घर लौट रही थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीड़िता के गांव के दो युवकों ने उसे लिफ्ट देने के बहाने अगवा कर लिया था। आरोपी इसके बाद लड़की को लेकर एक सुनसान स्थान पर गए जहां उसे नशीला पेय पदार्थ पिलाकर उससे गैंगरेप किया। इस मामले पर लड़की के पिता ने कहा था कि यह भी हो सकता है कि उसके साथ 8-10 लोगों ने गैंगरेप किया हो। 

पुलिस पर लापरवाही का आरोप
इस मामले की रिपोर्ट महेंद्रगढ़ जिले में लिखवाई गई थी और शुरू में पुलिस की लापरवाही की बात सामने आई थी। कहा गया कि पुलिस ने रिपोर्ट लिखने में देरी की जिसकी वजह से आरोपियों को फरार होने में मदद मिली।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
yoga-day-2019