1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. अब हरियाणा में भी बुराड़ी जैसा कांड, परिवार के 4 लोगों की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत

अब हरियाणा में भी बुराड़ी जैसा कांड, परिवार के 4 लोगों की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत

गांव में कानून व्यवस्था बरकरार रखने के लिए अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है। अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और आरोपियों को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

Edited by: India TV News Desk [Published on:30 Aug 2018, 6:19 PM IST]
Representational image- India TV
Representational image

गुरुग्राम: हरियाणा में गुरुग्राम के पटौदी कस्बे के नजदीकी गांव में बुजुर्ग महिला, उसका बेटा और बहू संदिग्ध परिस्थितियों में अपने घर में मृत पाए गए, जबकि गंभीर रूप से घायल एक साल की पोती ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

पुलिस अधिकारियों ने आज बताया कि 62 वर्षीय फूलवती, मनीष गौड़ (25) और पिंकी (22) के शव कल शाम को उनके घर पर मिले। घटना का पता तब चला जब दूध की आपूर्ति करने वाला व्यक्ति ब्रजपुरा गांव स्थित उनके घर पहुंचा। अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (पटौदी) वीर सिंह ने बताया कि मनीष और उसकी मां का शव खून से लथपथ पाया गया जबकि उनकी पत्नी का शव दूसरे कमरे में पंखे से लटकता पाया गया। उनके पैरों और हाथों पर गहरे काटने के निशान पाए गए।

उन्होंने बताया कि युगल की बेटी चारू को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। बताया जाता है कि घटना के वक्त उनका दो साल का बेटा स्कूल गया हुआ था। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पाया गया कि मनीष और उसकी मां पर भारी हथियार से वार किया गया था।

उन्होंने बताया कि फॉरेंसिक दल घटनास्थल की जांच कर रहा है। गांव में कानून व्यवस्था बरकरार रखने के लिए अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है। उन्होंने बताया कि अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और आरोपियों को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: अब हरियाणा में भी बुराड़ी जैसा कांड, परिवार के 4 लोगों की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत
Write a comment
the-accidental-pm-300x100