1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. हरियाणा: 12 लोगों पर छात्रा से गैंगरेप का आरोप, वारदात के बाद आरोपी फरार

हरियाणा: 12 लोगों पर छात्रा से गैंगरेप का आरोप, वारदात के बाद आरोपी फरार Read In English

हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले के कनिना में 19 वर्षीय युवती का कथित रूप से अपहरण कर 12 लोगों ने बलात्कार किया। हैरान करने वाली बात ये है कि वारदात के बीस घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं।

Edited by: India TV News Desk [Updated:14 Sep 2018, 10:33 AM IST]
Haryana, gang-rape, Mahendergarh, Rewari- India TV
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE Haryana: 19-year-old CBSE Board Exam topper kidnapped, gang-raped in Mahendergarh

रेवाड़ी: हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले के कनिना में 19 वर्षीय युवती का कथित रूप से अपहरण कर 12 लोगों ने बलात्कार किया। हैरान करने वाली बात ये है कि वारदात के बीस घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। पीड़िता की मां ने बताया कि उसकी बेटी और पूरे परिवार को डराया जा रहा है। बच्ची की मां ने कहा कि मेरी बच्ची को डर दिखा रहे हैं जान से मार देंगे सर.. धमकी दी है..किसी को बताएंगे तो खत्म कर देंगे..डर से बोल नहीं रही है बच्ची..पूरा गांव ऐसे गुंडों के सामने कुछ नहीं बोल रहा।

नशीला पेयपदार्थ पिलाकर सामूहिक दुष्कर्म

आरोपी एक कार में आए थे और वे युवती को एक सुनसान स्थान पर ले गए जहां उसे नशीला पेयपदार्थ पिलाकर उससे सामूहिक बलात्कार किया गया। आरोपी उसे बाद में कनिना में एक बस स्टॉप पर छोड़कर भाग गए।

महेंद्रगढ़ पुलिस कर रही है इस घटना की जांच

रेवाड़ी स्थित महिला पुलिस थाने के एक अधिकारी के अनुसार युवती की शिकायत पर एक ‘जीरो प्राथमिकी’ दर्ज कर ली गई है। महेंद्रगढ़ पुलिस अपने क्षेत्र में घटित घटना की जांच कर रही है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: हरियाणा: 12 लोगों पर छात्रा से गैंगरेप का आरोप, वारदात के बाद आरोपी फरार
Write a comment