1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. दिल्ली के पास गुरुग्राम में ख़ौफ़नाक वारदात, बीच सड़क कार से खींचकर पति के सामने महिला से रेप

दिल्ली के पास गुरुग्राम में ख़ौफ़नाक वारदात, बीच सड़क कार से खींचकर पति के सामने महिला से रेप

पुलिस के मुताबिक़ पीड़ित परिवार पश्चिम बंगाल के दक्षिण दीनापुर जिले के एक गांव का रहने वाला है जो गुरुग्राम के साउथ सिटी 1 क्षेत्र में रहते हैं और सभी आरोपी पुलिस के शिकंजे में है।

Written by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:23 Jan 2018, 10:33 AM IST]
Gurugram-22-year-old-West-Bengal-woman-raped-in-front-of-husband- India TV
दिल्ली के पास गुरुग्राम में ख़ौफ़नाक वारदात, बीच सड़क कार से खींचकर पति के सामने महिला से रेप

नई दिल्ली: दिल्ली से सटे गुरुग्राम रेप की एक ख़ौफ़नाक वारदात से कांप उठा है। यहां कुछ लोगों ने ना सिर्फ़ महिला के परिवार और पति से मारपीट की थी बल्कि एक आरोपी ने महिला के साथ उसके पति के सामने रेप भी किया। लेकिन गाड़ी के नंबर के ज़रिए सिर्फ़ 24 घंटे में गुरुग्राम पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया है। गुरुग्राम के साउथ सिटी में रहने वाला पीड़ित परिवार कार में सवार होकर तिगरा गांव रिश्तेदार से मिलने पहुंचा था। वहीं से घर लौटते वक्त उनके साथ ये दर्दनाक हादसा घट गया।

घर लौटते वक़्त जब वो सेक्टर 57 पहुंचे तो कार से महिला का पति टॉयलेट करने उतरा। इसी दौरान चारों आरोपी नशे की हालत में मौके पर आ धमके। पहले उन लोगों ने 22 साल की महिला के पति से मारपीट की, फिर कार में बैठे ड्राइवर और एक शख़्स को पीटा। इसके बाद इन्हीं में से एक आरोपी महिला को झाड़ियों में खींच ले गया और रेप किया, वो भी पति की आंखों के सामने और बेबस पति कुछ नहीं कर सका।

जब आरोपी वारदात के बाद फरार होने लगे तो पीड़ित परिवार ने गाड़ी का नंबर नोट कर लिया जिसकी मदद से पुलिस ने गुरुग्राम के सोहना के रहने वाले चार आरोपी संजीत, देशवीर, धर्मेंद्र और पवन को उनकी कार समेत गिरफ्तार कर लिया। संजीत पर रेप का केस दर्ज हुआ है जबकि बाकी 3 आरोपियों पर मारपीट का।

पुलिस के मुताबिक़ पीड़ित परिवार पश्चिम बंगाल के दक्षिण दीनापुर जिले के एक गांव का रहने वाला है जो गुरुग्राम के साउथ सिटी 1 क्षेत्र में रहते हैं और सभी आरोपी पुलिस के शिकंजे में है लेकिन इस खौफनाक वारदात ने उस गुरुग्राम में सुरक्षा पर फिर सवाल खड़े कर दिए हैं जिसे हाईटेक सिटी कहा जाता है। आरोपियों को आज कोर्ट के समक्ष पेश किया जाएगा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: दिल्ली के पास गुरुग्राम में ख़ौफ़नाक वारदात, बीच सड़क कार से खींचकर पति के सामने महिला से रेप Gurugram: 22-year-old West Bengal woman raped in front of husband
Write a comment