1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. गुजरात के सूरत में होली पर आतंक मचाने वाली लेडी डॉन अरेस्ट, इसके हैं हजारों चाहने वाले

गुजरात के सूरत में होली पर आतंक मचाने वाली लेडी डॉन अरेस्ट, इसके हैं हजारों चाहने वाले

आतंक का दूसरा नाम बन चुकी 20 साल की इस लेडी डॉन के फेसबुक पर हजारो फॉलोअर्स हैं। वहीं इसपर फिरौती और धमकी के दो केस पहले से ही दर्ज हैं।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:16 Mar 2018, 12:32 PM IST]
Gujarat-Woman-Asmita-Gohil-brandishing-billhook-in-Surat-arrested- India TV
गुजरात के सूरत में होली पर आतंक मचाने वाली लेडी डॉन अरेस्ट, इसके हैं हजारों चाहने वाले

नई दिल्ली: गुजरात के सूरत में तलवार लेकर आतंक मचाने वाली लेडी डॉन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। यह मामला होली के दिन का है। इस घटना का सोशल मीडिया में लगातार वीडियो वायरल हो रहा था जिसके आधार पर पुलिस ने जांच की और आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया। आप ये जानकर हैरान रह जायेंगे कि आतंक का दूसरा नाम बन चुकी 20 साल की इस लेडी डॉन के फेसबुक पर हजारो फॉलोअर्स हैं। वहीं इसपर फिरौती और धमकी के दो केस पहले से ही दर्ज हैं जबकि इसके ब्वॉयफ्रेंड पर चार केस दर्ज हैं।

इसका नाम है अस्मिता बा गोहिल उर्फ भूरी डॉन। पुलिस के मुताबिक इसके ब्वॉयफ्रेंड संजय भुवा पर चार में से दो केस मर्डर के र्हैं और अस्मिता उसके साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही है। लेडी डॉन के गैंग के दो सदस्य तो पहले ही पकड़े गये थे अब लेडी डॉन और इसका ब्वॉयफ्रेंड इनके गैंग के एक और साथी पुलिस के हाथ लगे हैं।

सोशिल मीडिया में वायरल वीडियो में महिला तलवार से हमला करने की कोशिश कर रही है जबकि दो लोग उन्हें रोकने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं आरोपी महिला अस्मिता का एक दोस्त संजय भी वीडियो में चाकू लेकर घूमते हुए दिख रहा है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी महिला अस्मिता और उसके दोस्त संजय के खिलाफ दंगा फैलाने का मामला दर्ज किया था।

भूरी डॉन की गिरफ्तारी से सूरत के उन लोगों ने राहत की सांस ली है जिन्होंने सरेआम भूरी डॉन के आतंक को झेला है लेकिन उसके खिलाफ डर से पुलिस के सामने मुंह नहीं खोला। उम्मीद ये भी है कि खुद को अपराध की दुनिया का स्टार समझने वाली इस हसीना को जेल जाने के बाद कुछ अक्ल ज़रूर आएगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: गुजरात के सूरत में होली पर आतंक मचाने वाली लेडी डॉन अरेस्ट, इसके हैं हजारों चाहने वाले
Write a comment