1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. ब्वॉयफ्रेंड के साथ मिलकर पति को लूटा, कार और कैमरे से खुली बीवी की करतूत

ब्वॉयफ्रेंड के साथ मिलकर पति को लूटा, कार और कैमरे से खुली बीवी की करतूत

गुजरात के भरूच में एक बड़े बिज़नेसमैन के घर से पूरी प्लानिंग के साथ 4 बदमाश साढ़े तीन करोड़ रूपए लूट ले गए थे लेकिन वारदात के तीन दिन के भीतर ही पुलिस ने गुजरात की इस सबसे बड़ी लूट का पर्दाफाश कर दिया। इस लूट का जब सच सामने आया तो पीड़ित बिजनेसमैन से लेकर पुलिस भी हैरान रह गई।

Written by: IndiaTV Hindi Desk [Published on:03 May 2018, 9:43 AM IST]
Gujarat: Wife arrested with boyfriend in Bharuch for looting her husband- India TV
ब्वॉयफ्रेंड के साथ मिलकर पति को लूटा, कार और कैमरे से खुली बीवी की करतूत  

नई दिल्ली: गुजरात के भरूच से एक ऐसी खबर आई है जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे। यहां एक बीवी ने अपने करोड़पति बिजनेमैन पति को कंगाल बनाने के लिए लूट की साज़िश रची जिसके मुताबिक बंदूक की नोंक पर साढ़े तीन करोड़ की लूट हुई। ये लूट अब तक की सबसे लूटों में से एक है। लूट की वारदात को अंजाम दिया कर्नाटक के मोस्ट वॉन्टेड डॉन ने लेकिन सवाल था कि आखिर क्यों एक बीवी ने अपने ही पति को लुटवा दिया। पुलिस ने जब इस लूट का खुलासा किया तब आरोपी बीवी ने भी पति को कंगाल बनाने वाली इस सनसनीखेज लूट का राज़ खोल दिया।

अंकलेश्वर में एक बड़े बिज़नेसमैन के घर से पूरी प्लानिंग के साथ 4 बदमाश साढ़े तीन करोड़ रूपए लूट ले गए थे लेकिन वारदात के तीन दिन के भीतर ही पुलिस ने गुजरात की इस सबसे बड़ी लूट का पर्दाफाश कर दिया। इस लूट का जब सच सामने आया तो पीड़ित बिजनेसमैन से लेकर पुलिस भी हैरान रह गई। गुजरात के अंकलेश्वर में रहने वाले बायोटेक कंपनी के मालिक मनसुख रादड़िया को लूट के जरिए कंगाल कर देने की साज़िश रची गई थी और ये साज़िश किसी और ने नहीं उनकी बीवी ने ही रची थी।

गुजरात की इस सबसे बड़ी लूट में कर्नाटक का मोस्टवांटेड डॉन नारायण सालियान भी शामिल था। घर में साढ़े तीन करोड़ रखे हैं इसकी खबर खुद बिजनेमैन की बीवी ने डॉन तक पहुंचई थी। असल में मनसुख रादड़िया बिजनेस की एक बड़ी डील करने के लिए साढ़े तीन करोड़ घर लाए थे जिसकी खबर उनकी बीवी शीतल को लगी। शीतल ने फौरन पति को लूटने का प्लान बना डाला। इसके लिए उसने अपने ब्वॉयफ्रेंड लिग्गपा की मदद ली। शीतल के कहने पर ही लिग्गपा ने डॉन नारायणा सालियान को लूट का कॉन्ट्रेक्ट दिया और 28 अप्रैल की रात को डॉन नारायणा के चार बदमाश बंदूक की नोंक पर बिजनेमैन के घर से साढ़े तीन करोड़ लूट ले गए।

लूट की वारदात के बाद जांच में जुटी पुलिस को शीतल के बयान पर शक हुआ। साथ ही घर में किराएदार बनकर रहने वाले शीतल के ब्वॉयफ्रेंड लिंग्गपा पर भी पुलिस को शक हुआ। दोनों से पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो एक-एक कर दोनों ने सारे राज़ खोल दिए। सीसीटीवी से पुलिस को सफेद रंग की उस कार का भी सुराग मिला जिससे बदमाश लूट की रकम लेकर भागे थे। कार को ट्रेस करते हुए पुलिस गोवा के उस होटल तक पहुंच गई जहां दो बदमाश और लूट की रकम रखी गई थी।

लूट का पैसा मिल चुका था और लूट करने वाले बदमाश भी पकड़े गए। क्यों करोड़पति बिजनेसमैन को उसकी बीवी कंगाल बनाना चाहती थी? क्यों एक पत्नी ने पति के साढ़े तीन करोड़ रूपए लुटवा दिए? इन सवालों का जवाब भी बेहद हैरान करने वाला है। पुलिस ने बिजनेसमैन की बीवी से पूछा कि क्यों उसने अपने ही घर लूट करवाई तो उसने बताया कि उसके पति से संबंध ठीक नहीं चल रहे थे। पति से उसका झगड़ा होता था। वो अपने करोड़पति हसबैंड को कंगाल कर बदला लेना चाहती थी इसीलिए उसने इस लूट की साजिश रची।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: ब्वॉयफ्रेंड के साथ मिलकर पति को लूटा, कार और कैमरे से खुली बीवी की करतूत - Gujarat: Wife arrested with boyfriend in Bharuch for looting her husband
Write a comment