1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. VIDEO: जिस महिला पर लात घूंसे बरसाए अब उसी से BJP विधायक ने बंधवाई राखी, कहा- उन्हें बहन मानता हूं

VIDEO: जिस महिला पर लात-घूंसे बरसाए अब उसी से BJP विधायक ने बंधवाई राखी, कहा- उन्हें बहन मानता हूं

गुजरात की नरोदा विधानसभा सीट से बीजेपी के विधायक बलराम थवानी ने जिस महिला की पिटाई की थी अब उसी से उन्होंने राखी बंधवाई और माफी मांगी।

Nirnaya Kapoor Nirnaya Kapoor
Updated on: June 03, 2019 16:55 IST
Rakhi tied up, sweets exchanged, Thawani and Nitu...- India TV
Rakhi tied up, sweets exchanged, Thawani and Nitu Tejwani with smile on their faces declared they were now brother-sister

अहमदाबाद: गुजरात की नरोदा विधानसभा सीट से बीजेपी के विधायक बलराम थवानी ने जिस महिला की पिटाई की थी अब उसी से उन्होंने राखी बंधवाई और माफी मांगी। बता दें कि विवाद बढ़ता देख थवानी ने अपने समर्थकों की मौजूदगी में नीतू तेजवानी नाम की महिला से राखी बंधवाई और एक दूसरे को मिठाई भी खिलाई। इसके बाद उन्होंने घोषणा की कि अब वे दोनों भाई-बहन हैं। थवानी ने कहा कि वे समझौता कर चुके हैं और यह मुद्दा अब खत्म हो गया है।

balram thawani and nitu tejwani

balram thawani and nitu tejwani

गौरतलब है कि गुजरात के अहमदाबाद में आज एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें अहमदाबाद की नरोडा विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी का विधायक एक महिला को पीटता हुआ नजर आ रहा है। विडियो में दिख रहा है कि विधायक बलराम थवानी ने महिला को लात से पीटा है।

भाजपा विधायक ने नीतू तेजवानी नाम की जिस महिला की पिटाई की है वह स्थानीय कुबेर नगर वार्ड से राष्ट्रीवादी कांग्रेस पार्टी की नेता है और स्थानीय मुद्दे को लेकर वह भाजपा विधायक से मिलने के लिए गई हुई थी। इस घटना के बाद दोनो पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।

देखें वीडियो-

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment