1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. अहमदाबाद में भी बुराड़ी जैसा कांड, पत्नी और बेटी की हत्या के बाद बिजनेसमैन ने फांसी लगाई

अहमदाबाद में भी बुराड़ी जैसा कांड, पत्नी और बेटी की हत्या के बाद बिजनेसमैन ने फांसी लगाई

गुजरात के अहमदाबाद में भी दिल्ली के बुराड़ी जैसा कांड सामने आया है जहां एक ही परिवार के तीन सदस्यों ने आत्महत्या कर ली। इस घटना के पीछे तंत्र-मंत्र का मामला सामने आ रहा है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 12, 2018 16:51 IST
Ahmedabad businessman commits suicide after killing wife, daughter; suicide note talks of 'evil forc- India TV
Ahmedabad businessman commits suicide after killing wife, daughter; suicide note talks of 'evil forces'

अहमदाबाद: गुजरात के अहमदाबाद में भी दिल्ली के बुराड़ी जैसा कांड सामने आया है जहां एक ही परिवार के तीन सदस्यों ने आत्महत्या कर ली। इस घटना के पीछे तंत्र-मंत्र का मामला सामने आ रहा है। अहमदाबाद के नरोडा इलाके में एक कारोबारी कुणाल त्रिवेदी के सुसाइड नोट में इस बात का जिक्र है कि काली शक्तियों से तंग आकर उसने ना सिर्फ अपनी पत्नी और बेटी की हत्या की बल्कि खुद भी फांसी के फंदे पर झूल गया। 

इस मामले में पुलिस को तीन पन्नों का सुसाइड नोट मिला है। अभी तक की जांच में सामूहिक आत्महत्या के पीछे तांत्रिक विधि का खुलासा हुआ है। जिस घर में सामूहिक आत्महत्या हुई है, उसके दरवाजे पर लाल चुन्नी और नीबू-मिर्ची लगी है। जानकारी के मुताबिक घर के मुखिया 45 वर्षीय कुणाल ने खुद फांसी लगा ली थी जबकि उसकी पत्नी कविता और 16 साल की श्रीन का शव घर में मिला। 

बताया जाता है कि पिछले 24 घंटे से उनका घर बंद था। उनके रिश्तेदार फोन कर रहे थे लेकिन कोई फोन पर जवाब नहीं दे रहा था। इसलिए उनके रिश्तेदार और अन्य लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी और पुलिस को लेकर वहां पहुंचे। कमरे में अंदर दाखिल होते ही सबके होश उड़ गए। कमरे के अंदर कुणाल फांसी से लटका हुआ था जबकि उसकी पत्नी फर्श पर और बेटी बिस्तर पर मृत पड़ी थी। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment