1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. जम्मू बस स्टैंड पर हुए धमाके से होने वाले घायलों में बिहार, पंजाब और हरियाणा के लोग भी शामिल, ये रही पूरी लिस्ट

जम्मू बस स्टैंड पर हुए धमाके से होने वाले घायलों में बिहार, पंजाब और हरियाणा के लोग भी शामिल, ये रही पूरी लिस्ट

जम्मू शहर के बीचों-बीच स्थित भीड़-भाड़ वाले बस स्टैंड पर बृहस्पतिवार को हथगोले से किए गए जबर्दस्त धमाके में एक की मौत हो गई है जबकि 33 लोग घायल हुए हैं...

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 07, 2019 16:39 IST
Police personnel inspect the site after a powerful...- India TV
Police personnel inspect the site after a powerful explosion at a bus stand, in Jammu

जम्मू: जम्मू शहर के बीचों-बीच स्थित भीड़-भाड़ वाले बस स्टैंड पर बृहस्पतिवार को हथगोले से किए गए जबर्दस्त धमाके में एक की मौत हो गई है जबकि 33 लोग घायल हुए हैं। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इसकी जानकारी दी। पिछले साल मई से लेकर अब तक बस स्टैंड इलाके में आतंकवादियों की तरफ से हथगोले के जरिए किया गया यह तीसरा हमला है।

जम्मू के पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) एम के सिन्हा ने बताया कि विस्फोट के बाद बी सी रोड के आसपास के इलाके की घेराबंदी कर दी गई और हथगोला फेंकने वाले को पकड़ने के लिए बड़े स्तर पर तलाश अभियान चलाया जा रहा है। तत्काल मौके पर पहुंचे एवं स्थिति का जायजा लेने वाले सिन्हा ने कहा कि प्रारंभिक जांच से लगता है कि किसी ने हथगोला फेंका है।

घटना में घायल हुए लोगों को गवनर्मेंट मेडिकल कॉलेज (जीएमसी) अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि विस्फोट में बस स्टैंड पर खड़ी सरकारी बस के आगे के शीशे टूट गए। साथ ही उन्होंने बताया कि घायलों में से एक की हालत ‘गंभीर’ है।

गवनर्मेंट मेडिकल कॉलेज (जीएमसी) अस्पताल जम्मू ने घायलों की लिस्ट जारी की है जिनमें बिहार, पंजाब और हरियाणा के लोग भी शामिल है।

injured list

injured list

बता दें कि 14 फरवरी को पुलवामा में हुए हमले के बाद जम्मू में अलर्ट जारी है। जम्मू के भीड़-भाड़ वाले इलाकों में काफी सुरक्षा थी लेकिन इसके बावजूद बस अड्डे पर ग्रेनेड ब्लास्ट हो गया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
arun-jaitley